×

Hamirpur News: यूपी में बढ़ा बुलडोजर का ट्रेंड, अब दुल्हे को शादी में मिला बुलडोजर

Hamirpur News: बेटी को शादी में बुलडोजर देने का साहस रिटायर्ड फौजी परशुराम ने किया है। उनकी बेटी की शादी सौंखर निवासी नेवी आफीसर योगेंद्र योगी प्रजापति से सुमेरपुर गेस्ट हाउस में हुई।

Ravindra Singh
Published on: 17 Dec 2022 3:33 AM GMT
Hamirpur groom got bulldozer
X

दुल्हे को शादी में मिला बुलडोजर (photo: social media )

Hamirpur News: दहेज में मिला बुलडोजर बना चर्चा का विषय, लड़की की शादी में पिता ने दहेज में दिया बुलडोजर, योगेंद्र साहू की 15 दिसम्बर को हुई शादी में उपहार स्वरूप दामाद को मिला है बुलडोजर, भारतीय नौसेना में कार्यरत योगेंद्र साहू को मिला बुलडोजर, लड़की का पिता बोला कार देते तो खड़ी रहती, इस लिए दिया है बुलडोजर। बुलडोजर चलेगा तो मिलेंगे पैसे। सुमेरपुर कस्बा के शिव मैरिज लॉन से हुई थी शादी, मामला सुमेरपुर थाने के शिव मैरेज लॉन का।

योगी सरकार के अपराधियों के खिलाफ छेड़े गए अभियान का आम जनमानस पर कितना असर हो रहा है इसकी बानगी यहां जनपद में उस वक्त देखने को मिली जब लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी में उपहार के रूप में बुलडोजर दिया। बुलडोजर अपराधियों के लिए आतंक का पर्याय तो है ही इसके साथ ही रोजगार का भी एक साधन बन चुका है। पहले जहां साल में एक आध बुलडोजर बिका करता था आज साल में सैकड़ों बुलडोजर बिक रहे हैं। खैर ये शादी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह पहला मामला है जब किसी ने शादी में अपनी बेटी को बुलडोजर भेंट किया है।

शादी में बुलडोजर देने का साहस रिटायर्ड फौजी ने किया

बेटी को शादी में बुलडोजर देने का साहस रिटायर्ड फौजी परशुराम ने किया है। उनकी बेटी की शादी सौंखर निवासी नेवी आफीसर योगेंद्र योगी प्रजापति से सुमेरपुर गेस्ट हाउस में हुई। उन्होंने दामाद को लग्जरी कार की जगह बुलडोजर दिया है। उनकी बेटी नेहा इस समय यूपीएससी की तैयारी कर रही है। अगर नौकरी नहीं लगी तो इस बुलडोजर से उसे व्यवसाय मिल सकेगा। बुलडोजर संग शादी की पूरे क्षेत्र में चर्चा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story