×

Hamirpur News: रूम हीटर जलाकर सोया परिवार, आग से मां और दो बेटियां जिंदा जली

Hamirpur News: हमीरपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां परिवार रूम हीटर जलाकर सो गया और शॉर्ट सर्किट से घर में आ लग गयी। जिस हादसे में मां और दो बेटिंयों की जिंदा जलाकर के मौत हो गई है।

Network
Report Network
Published on: 12 Jan 2023 4:17 AM GMT
Lucknow News
X
प्रतिकात्मक फोटों (सोशल मीडिया)

Hamirpur News: हमीरपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां परिवार रूम हीटर जलाकर सो गया और शॉर्ट सर्किट से घर में आ लग गयी। जिस हादसे में मां और दो बेटिंयों की जिंदा जलाकर के मौत हो गई है। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि हमीरपुर में एक घर में शार्ट सर्किट से आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी है।

एक परिवार के तीन लोग जिंदा जले

थाना कुरारा क्षेत्र के जल्ला गांव में बीती रात्रि करीब साढ़े दस बजे के करीब घर मे लगे हीटर की शार्ट सर्किट से आग लग गई। घर में सो रही अनिता 28 वर्ष पत्नी राजू पाल और दो मासूम बेटियां मोहिनी 6 वर्ष और रोहिणी 3 वर्ष की मौके पर ही जलकर के मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचे ग्रामीणों और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर एवं थाना कुरारा पुलिस मौके पर पहुचे।

पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण

सभी जरूरी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु पुलिस ने भेजा दिया हैं। हमीरपुर में मां और दो बेटियों की जलकर मौत होने के बाद पुलिस अधीक्षक हमीरपुर एवं जिलाधिकारी हमीरपुर द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि हीटर के सार्ट सर्किट से बिस्तर में आग लगने से मा सहित दो बच्चिया मौके पर जली पाई गई। फील्ड यूनिट की टीम और पुलिस जांच कर रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story