Hamirpur News: मतगणना तैयारियां, नवीन गल्ला मंडी चार से होगी बंद

Hamirpur News: मतगणना की तैयारियों के मद्देनजर प्रशासन ने नवीन गल्ला मंडी चार तारीख से बंद कर दी है।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 March 2022 4:48 PM GMT
Hamirpur News
X

गल्ला मंड़ी की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Hamirpur News: मतगणना की तैयारियों के मद्देनजर नवीन गल्ला मंडी को प्रशासन ने 4 से 11 मार्च तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। 3 मार्च को साप्ताहिक बंदी होने के कारण व्यापारी माल बाहर भेजने का कार्य कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी तरह की व्यापारिक गतिविधियां नवीन गल्ला मंडी में नहीं होंगी।

नवीन गल्ला मंडी के सचिव बृजेश निगम ने बताया कि मतगणना की तैयारियों के मद्देनजर प्रशासन ने नवीन गल्ला मंडी में 4 से 11 मार्च तक कारोबार ठप रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को साप्ताहिक बंदी रहती है। इस दिन व्यापारी माल बाहर भेजने का कार्य कर सकते हैं। इसके बाद कारोबार पूरी तरह से ठप रखा जाएगा। मतगणना कार्य पूर्ण होने के उपरांत कारोबार के लिए 12 मार्च को मंडी पुनः खोली जाएगी। उधर नवीन गल्ला मंडी में कारोबार ठप होने की सूचना से गल्ला आढ़ती परेशान हो उठे हैं।

गल्ला मंडी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

गल्ला आढ़ती महेश गुप्ता, श्याम बाबू पांडेय, कुंजबिहारी पांडेय,श्यामबिहारी पांडेय, उदित नारायण तिवारी, रामबाबू गुप्ता, रामविलास गुप्ता, विपिन गुप्ता, रमाकांत गुप्ता आदि ने कहा कि मंडी में कारोबार ठप कर देने से व्यापारियों के साथ-साथ किसानों को भी परेशानी उठानी पड़ेगी। प्रशासन को इतने दिन पूर्व कार्य व्यापार नहीं ठप कराना चाहिए। प्रशासन का यह कदम अनुचित है। प्रशासन को अपने निर्णय पर पुनः विचार करना चाहिए।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story