×

Hamirpur News: पुलिस मुठभेड़ में आधा दर्जन गिरफ्तार, दो को लगी गोली

Hamirpur News: दोनों बदमाशों को को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचा और पांच कारतूस, कुल्हाड़ी और फरसा बरामद किए हैं।

Ravindra Singh
Published on: 9 Jan 2023 6:51 AM GMT
Hamirpur police encounter
X

Hamirpur police encounter (फोटो: सोशल मीडिया )

Hamirpur News: सरीला (हमीरपुर) जरिया थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 15 हजार रुपये के इनामी दो बदमाशों सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में इनामी दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचा और पांच कारतूस, कुल्हाड़ी और फरसा बरामद किए हैं।

जरिया पुलिस ने दी जानकारी में बताया कि रविवार की रात्रि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दादों मोड़ थाना जरिया में 7-8 व्यक्ति अवैध असलहों के साथ बैठे हैं, किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। उपरोक्त सूचना पर थाना जरिया पुलिस मौके पर पहुँची तो अभियुक्तों की घेराबंदी करने का प्रयास किया गया। अभियुक्तों द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर किया गया, पुलिस टीम द्वारा अपने बचाव में फायरिंग की गई जिसमें दो बदमाश दीपक राजपूत पुत्र शंकरलाल निवासी बरगवां व राहुल राजपूत पुत्र सुरेंद्र अतरौली पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया । इस दौरान पुलिस ने मौके से चार अन्य बदमाश सत्येन्द्र राजपूत पुत्र प्रताप उर्फ प्रजापत अतरौली, विकाश राजपूत पुत्र रामसनेही निवासी सरसई, अमित राजपूत पुत्र देशराज निवासी ग्राम सुनेहटा जालौन नीरज राजपूत पुत्र उदयभान धगवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

छात्रा से छेड़छाड़

बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा, पांच कारतूस, दो चाकू एक कुल्हाडी व एक फरसा बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि शुक्रवार के दिन बरगवां में छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में दो दर्जन साथियों के साथ घर में घुसकर हमला करने व हवाई फायरिंग करने की घटना में पंद्रह हजार का पुरस्कार घोषित दो बदमाशों दीपक एवं राहुल के घटना वाले दिन हमला कारित करने में शामिल थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story