×

Hamirpur News: बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे पर हुआ सड़क हादसा, चालक की मौत 22 घायल

Hamirpur News: कुल 22 तीर्थ यात्री घायल हुए हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है। सभी चित्रकूट और अयोध्या दर्शन करने जा रहे थे।

Ravindra Singh
Published on: 8 April 2023 1:30 PM GMT
Hamirpur News: बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे पर हुआ सड़क हादसा, चालक की मौत 22 घायल
X
Hamirpur News (photo: social media )

Hamirpur News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तीर्थयात्रियों से भरी ट्रैवल्स बस खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में हाथरस व एटा जिले के एक ही परिवार के श्रद्धालु सवार थे। दुर्घटना में बस चालक की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल होने पर कानपुर रेफर किया गया है। कुल 22 तीर्थ यात्री घायल हुए हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है। सभी चित्रकूट और अयोध्या दर्शन करने जा रहे थे।

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र की सीमा और महोबा जिले के खन्ना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार की सुबह करीब चार बजे हड़कंप मच गया। दरअसल, एक 20 सीटर मिनी बस में सवार तीर्थयात्रियों से भरी बस खडे़ ट्रक से टकरा गई। जिसके चलते घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में मौदहा कोतवाली व खन्ना पुलिस सहित एंबुलेंस सेवा मौके पर पहुंच गई।

हाथरस निवासी घायल ने बताया कि वह सभी एक ही परिवार के हैं। किराए की 20 सीटर मिनी बस से चित्रकूट व अयोध्या भगवान के दर्शन करने जा रहे थे। तभी तड़के दुर्घटना हो गई। घायलों को मौदहा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, चालक की मौके पर मौत हो गई है। 4 को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story