×

Hamirpur News: हमीरपुर में भीषण सडक हादसा, तीन युवाओं की हुई दर्दनाक मौत

Hamirpur News: हादसे की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और तीनों युवाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

Ravindra Singh
Published on: 26 Sep 2022 3:51 PM GMT
Hamirpur News gruesome road accident happened tragic death of three youths
X

Hamirpur News gruesome road accident happened tragic death of three youths (Social Media)

Hamirpur News: हमीरपुर में हुए भीषण सडक हादसे में तीन युवाओं की हुई दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि उसकी वास्तविक फोटो भी नहीं दिखा सकते।यूपी के हमीरपुर जिले में हुए भीषण सडक हादसे में तीन युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और तीनों युवाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश करना शुरु कर दिया है।

हमीरपुर हादसे में इतने लोग मारे गए (Hamirpur Road Accident Today)

पूरा मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली इलाके का है। यहां सोमवार को मुस्करा कोतवाली क्षेत्र के बिहुनी कला गांव निवासी अमर सिंह, सत्यम और लवकेश एक ही परिवार के तीन युवक मोटरसाइकिल से राठ कस्बे के देवी पंडाल में साउंड सर्विस लगाने जा रहे थे तभी राठ कोतवाली क्षेत्र की गहरा चौकी के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए ।

हादसे को लेकर क्या बोली हमीरपुर पूलिस (Hamirpur Police)

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.. और आनन फानन में तीनों घायल युवाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.. जहां तीनों युवकों की मौत हो गई। युवाओं की मौत की खबर पाते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया है। राठ कोतवाली पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और टक्कर मारकर भागने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story