×

Hamirpur News: वीभत्स! पहले मासूम के साथ हैवानियत फिर हैवान ने कर दिया क़त्ल; रूह कंपाने वाली कहानी

Hamirpur News: पुलिस को जानकारी होने के बाद तत्परता दिखाते हुए बच्चें का शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Anup Pandey
Published on: 20 Oct 2023 8:21 AM GMT
rape and murder of four year old child
X

rape and murder of four year old child (photo: social media )

Hamirpur News: मौदहा हमीरपुर में चार वर्षीय बालक के साथ कुकर्म के बाद हत्या कर बच्चें का शव नहर में फेंक दिया। घटना की जानकारी के बाद जहां बदहवास परिजनों के साथ स्थानीय लोगों में आक्रोश है। वहीं पुलिस को जानकारी होने के बाद तत्परता दिखाते हुए बच्चें का शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

चार वर्षीय बच्चें के साथ कुकर्म

मौदहा अंतर्गत ग्राम नरायच गांव निवासी जितेंद्र का 4 वर्षीय इकलौता पुत्र बीती शाम से लापता था। काफी खोजबीन के बाद अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने बच्चें की खोजबीन करना चालू कर दी। खोजबीन में पुलिस को देर रात बच्चें का शव नदी के पास मिला है।जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


बच्चें के पिता ने दी जानकारी

पिता ने बताया कि बीती रात जब वह देवी पंडाल में भजन कीर्तन कर रहे थे। तभी गांव निवासी बाबूजी(35) आया और वहां उसके बच्चे साथ खेलते दिखाई दिया। दारू के नशे में था। नशे में होने के कारण जिसके चलते उसे प्रसाद देकर वहां से चलता कर दिया गया । भजन कीर्तन के बाद जब वह अपने घर पहुंचे तो उनका 4 वर्षीय बालक घर पर नहीं था। जिसकी तलाश उन्होंने शुरू कर दी। गांव में लोगों से भी बच्चें की जानकारी की। लेकीन बच्चा न मिला। बच्चें के न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को उन्होंने घटनाक्रम बताया।

पुलिस से जब पूरी घटना बताई तो परिजनों ने कहा कि आरोपी युवक से जानकारी चाहिए। परिजनों का कहना है कि आरोपी के जब घर गए तो गेट अंदर से बंद था। काफ़ी देर बाद गेट खुला तो अर्धनग्न अवस्था में घर पर लेटे आरोपी के पैर कीचड़ से सने थे। झकरों से कट के निशान उसके पैर में लगे थे। जिसके चलते शंका के आधार पर परिजनों सहित स्थानीय पुलिस ने बालक की तलाश नदी के आसपास शुरू कर दी। वहीं पांच घंटे बाद भोर सुबह बालक का शव नदी के किनारे पाया गया। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

गांव के ग्रामीणों में आक्रोश

इकलौते पुत्र की मौत से परिजन अक्रोशित है तो वहीं स्थानीय ग्रामीण भी आक्रोश में है। घटना के बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात है। वहीं पुलिस फिलहाल घटना के बाद गिरफ्तारी की जानकारी नहीं दे रही है।

चंद्रावल नदी के पास मिला शव

परिजनों ने आरोपी युवक के पैर में कीचड़ देख चंद्रावल नदी पर जाकर देखा, तो बच्चे का शव नदी किनारे पड़ा था। बच्चे के पैंट नीचे उतरी थी। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। अनुमान लगाया जा रहा है।कि कुकर्म कर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story