×

Arvind Kejriwal Arrest: CM की गिरफ्तारी के बाद हमीरपुर में 'आप' कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

Hamirpur News: AAP के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। जिसके चलते हमीरपुर में भी शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

Ravindra Singh
Published on: 22 March 2024 10:59 AM GMT
Hamirpur News
X

पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन source: Newstrack

Hamirpur News: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन मामलों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। जिसके चलते हमीरपुर में भी शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही केजरीवाल की तुरंत रिहाई करने की मांग की।

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर ED की जांच लम्बे समय से चल रही थी। जिसके तहत बीती रात सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार किया गया। जिसको लेकर हमीरपुर में आम आदमी पार्टी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश देखने को मिला है। गिरफ्तारी के विरोध में कलेक्ट्रेट परिषद में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए राष्ट्रपति से संबंधित जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

सौंपा ज्ञापन source: Newstrack

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सदस्यों ने कलेक्ट्रेट परिषद में सरकार के विरोध नारेबाजी करते हुए बताया कि जिस तरह से तानाशाही की सरकार चल रही है यह ठीक नहीं है। कार्यकर्ताओं ने ED के द्वारा चल रही जांच को निराधार बताते हुए आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में बीजेपी (BJP), आम आदमी पार्टी (AAP) से बौखलाई हुई है।

इसलिए ED के सहयोग से अपने विपक्ष को तोड़ना चाहती है या फिर उसे जेल के पीछे डालना चाहती है। उन्होंने बताया कि आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में देश की जनता बीजेपी को सत्ता से हटा देगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story