×

Hamirpur News: भाजपा सदर विधायक मनोज प्रजापति को Facebook पर जान से मरवाने की मिली धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर से एक बार फिर सोशल मीडिया के दुरुपयोग का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जिले के सदर भाजपा विधायक मनोज प्रजापति को जान से मरवाने की धमकी दी गई है।

Ravindra Singh
Published on: 4 July 2023 6:39 PM GMT
Hamirpur News: भाजपा सदर विधायक मनोज प्रजापति को Facebook पर जान से मरवाने की मिली धमकी, पुलिस जांच में जुटी
X
भाजपा सदर विधायक मनोज प्रजापति: Photo- Newstrack

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर से एक बार फिर सोशल मीडिया के दुरुपयोग का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जिले के सदर भाजपा विधायक मनोज प्रजापति को जान से मरवाने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर लिखा है "मैं विधायक को जान से मरवा दूंगा या खुद मर जाऊंगा"। सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होते ही जिले में सनसनी फैल गई और पुलिस फेसबुक पर पोस्ट करने वाले युवक की तलाश में जुट गई है।

सोशल मीडिया पर विधायक को जान से मरवाने की मिली धमकी बनी चर्चा का विषय

बता दें कि भाजपा विधायक मनोज प्रजापति को जान से मरवाने की धमकी की पोस्ट वायरल सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं इस मामले में अभी तक सदर विधायक मनोज प्रजापति की तरफ से कोई सफाई या बयान नहीं आया है।

पोस्ट करने वाला युवक जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला

मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस फेसबुक पर वायरल पोस्ट के आधार पर मामले की जांच कर पोस्ट करने वाले युवक की खोज कर रही है। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर पोस्ट करने वाला युवक जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। फेसबुक पर पोस्ट डालने के कारण अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से भाजपा विधायक को जान से मरवाने की धमकी देने वाले पोस्ट के मामले में सुमेरपुर थाने की पुलिस और साइबर सेल को जांच के लिए निर्देशित किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर,मायाराम वर्मा ने कहा कि जांच उपरांत विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story