×

Hamirpur: समोसा खाने से सात लोगों की तबीयत बिगड़ी, दो की हालत गंभीर

Hamirpur News: रिफाइन्ड ऑयल से बनाए गए समोसा खाने से सात लोग बीमार हो गए। तबीयत खराब होने पर परिवार के सभी लोगों को जिला अस्पताल में एडमिट किया गया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 4 March 2024 11:58 AM GMT
Hamirpur News
X

Hamirpur News (Pic:Social Media)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में फूड प्वॉइजनिंग एक ही परिवार के सात लोगों की तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, रिफाइन्ड ऑयल से बनाए गए समोसा खाने से सात लोग बीमार हो गए। तबीयत खराब होने पर परिवार के सभी लोगों को जिला अस्पताल में एडमिट किया गया। सभी लोगों की उल्टी दस्त से हालत गंभीर हो गई जिस कारण इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। डाँक्टरों के अनुसार फूड प्वाइजिंग से इन सभी की तबीयत खराब हुई है। वहीं दो बच्चों को हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया है।

उल्टी दस्त होने से परिजनों में मचा हड़कंप

आपको बता दे, जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलौलीजार गांव के निवासी बृज किशोर के घर में रिफाइन्ड तेल से समोसा बनाया गया था। पूरे परिवार के लोगों ने गर्म समोसा खाया। लेकिन समोसा खाने के कुछ ही समय में सभी की तबीयत बिगडऩे लगी। उल्टी दस्त होने से परिजन में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों की सहायता से बच्चों सहित सात लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल के डाँ.एके सिंह ने सभी को एडमिट कर इलाज शुरू किया।

दो की हालत नाजुक होने पर कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर

जिला अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में तैनात डाँ.एके सिंह ने कहा कि समोसा खाने से विनीता (35) पत्नी बृज किशोर, श्रवण (50) पत्नी राम आसरे, प्रिंस (25) पुत्र बृजकिशोर, निखिल (5) पुत्र बृज किशोर, राधिका (10) पुत्री महेश कुमार, अमन (2) पुत्र महेश कुमार व बेबी (5) पुत्री नवल कुमार की हालत गंभीर होने पर भर्ती किया गया है। उन्होनें कहा कि प्राथमिक उपचार के दौरान हालत नाजुक होने पर बेबी और निखिल को इलाज के लिए कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जबकि अन्य लोगों का इलाज जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story