×

Hamirpur Viral Video: मक्के दाल की लाइव लूट, लोगों ने नहीं की जान की परवाह, ARTO के डर से ड्राइवर भगा रहा था ट्रक

Hamirpur Viral Video: यूपी के हमीरपुर जिले के मक्के की दाल लूट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, नेशनल हाइवे पर किस तरह लोग दाल समेटने में जुटे हैं।

Ravindra Singh
Published on: 27 Nov 2023 4:52 PM GMT (Updated on: 27 Nov 2023 4:56 PM GMT)
X

मक्के के दाल की लाइव लूट (Social Media)

Hamirpur Viral Video: यूपी के हमीरपुर जिले के मक्के की दाल लूट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, नेशनल हाइवे पर किस तरह लोग दाल समेटने में जुटे हैं। लोगों का ये कारनामा तस्वीरों में कैद हुआ है। साथ ही, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दाल समेटने में जुटे लोग अपनी जान जोखिम में डालकर मक्के की दाल लूटते नजर आ रहे हैं।

क्या है मामला?

ये मामला यूपी के हमीरपुर जिले के रानी लक्ष्मीबाई चौराहे का हैए। यहां डीएम के आदेश पर ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ चेकिंग अभियान जारी है। इसी के तहत सोमवार (27 नवंबर) को एआरटीओ अमिताभ राय और खनिज इंस्पेक्टर पंकज की तैनाती की गई थी। आज एक मक्के की दाल से भरा हुआ ट्रक तिरिपाल से ढककर तेज रफ़्तार से भाग रहा था। जिसे एआरटीओ ने रोकने की कोशिश की। मगर, ड्राइवर ट्रक को तेज भगाने लगा। एआरटीओ की गाड़ी ने उसका 10 किलोमीटर तक पीछा किया। तभी ट्रक में लदे मक्के के एक दर्जन बोरे गिर गए

जान जोखिम में डाल, लूटी मक्के की दाल

मक्के की दाल सड़क पर फ़ैल गया। स्थानीय लोगों ने जाम जोखिम में डालकर नेशनल हाइवे पर लूट मचा दी। तेज रफ्तार चल रही गाड़ियों से भी वह नहीं डरे। उनका लूट पाट जारी रहा। वहीं, ट्रक ड्राइवर ने नुकसान होता देख जैसे ही ट्रक खड़ा किया। एआरटीओ के लोगों ने उसे पकड़ लिया। आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं, अब उस लूटकांड का वीडियो वायरल हो रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story