×

Hamirpur News: तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

Hamirpur News: बिवांर थाना प्रभारी राकेश कुमार सरोज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Ravindra Singh
Published on: 1 April 2024 12:53 PM GMT
Three children who went to bathe in the pond died due to drowning
X

तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत: Concept Image- Social Media

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर से बड़ा हादसा सामने आया हैं। जिले में गांव के तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई। परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई तत्काल सभी को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के ग्राम कुनेहटा की है। जहां के हनुमान मंदिर के पास स्थित देवी तालाब पर सोमवार दोपहर करीब एक बजे गांव के तालाब में तीन बच्चे मोहित वर्मा (12) पुत्र नन्नू वर्मा, विक्की श्रीवास (13) पुत्र भगवानदीन और दीपांशु वर्मा (10) पुत्र धापू चंद्र नहाते समय गहरे पानी में डूब गए। इससे वहां हड़कंप मच गया। लोग आनन-फानन में जल्दी से सभी को तालाब से निकाल कर तीनों को सीएचसी मौदहा ले गए। जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। इस घटना क बारे में बिवांर थाना प्रभारी राकेश कुमार सरोज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story