×

Hapud News: सुबह सैर करने गए तीन लोगों को बदमाशों ने मारी गोली, सूचना पर भारी पुलिस तैनात

Hapud News: घटनास्थल का सीओ ने निरीक्षण करते हुए शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं ।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Oct 2022 4:38 AM GMT
X

तीन लोगों को बदमाशों ने मारी गोली 

Hapud News: जनपद हापुड के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव देवली में सुबह सैर करने के लिए गए तीन लोगों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना पर गांव में अफरा-तफरी मच गई । सूचना मिलने पर पहुंची सिंभावली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल का सीओ ने निरीक्षण करते हुए शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं ।

गांव में रहने वाले सुरेंद्र भाटी, सुजीत भाटी गांव के ही रहने वाले सिराजुद्दीन के साथ सुबह सैर करने के लिए गए थे। जैसे ही वह गांव के निकट जंगल में पहुंचे तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने वीरेंद्र और सुजीत पर फायरिंग कर दी । फायरिंग में दोनों मौके पर गंभीर रूप से घायल हो गए गिर गए ,इसको देख कर सिराजुद्दीन ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसके भी पैर में गोली मार दी । जिससे वह भी मौके पर घायल हो गया । घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मोके पर पहुचे ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। सीओ पवन कुमार ने बताया कि घटना की जांच कर रही है, शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story