Hapur Crime News: शराब के नशे में दो दोस्तों ने किया कुकर्म, पीड़ित ने असपताल में तोड़ा दम

Hapur Crime News: जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र (Thana Bahadurgarh Area) का है जहां शराब के नशे में दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 March 2022 9:51 AM GMT
Hapur Crime News: Two friends intoxicated with one of their friends committed misdeeds, youth dies in hospital
X

हापुड़: दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त के साथ किया कुकर्म

Hapur Crime News: आपको बता दें मामला थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र (Thana Bahadurgarh Area) का है जहां शराब के नशे में दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित युवक को मेरठ (Meerut) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ ( Bahadurgarh) के एक गांव निवासी तीन दोस्त आपस में पार्टी कर रहे थे आरोप है कि इसी बीच शराब के नशे में 30 वर्षीय युवक के साथ उसके दो दोस्तों ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। कुकर्म की वारदात (act of misdemeanor) को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

युवक अस्पताल में मौत

तो वहीं पीड़ित युवक को गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तो वहीं मृतक युवक के परिजनों ने मामले में मृतक युवक के दो दोस्तों के खिलाफ बहादुरगढ़ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस मामले की जांच कर रही

परिजनों द्वारा कार्रवाई की मांग के बाद पुलिस (UP Police) ने मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बहादुरगढ़ थाना अध्यक्ष सुमन कुमार (Bahadurgarh Police Station President Suman Kumar) का कहना है कि मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story