×

Hapur: योगी की पुलिस का खौफ, मुठभेड़ में घायल बदमाश बोला-कसम खाता हूं साहब अब अपराध नहीं करूंगा

हापुड़ नगर पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक बदमाश को घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया है। इसके कब्जे से तमंचा व बिना नम्बर कार व थाना हापुड़ नगर क्षेत्र से चोरी की गई बैटरी बरामद हुई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 April 2022 1:35 PM GMT
Hapur Crime News
X

पकड़ा गया बदमाश। 

Hapur: हापुड़ पुलिस का खौफ में बदमाश सरेंडर कर रहे हैं। दरअरल, हापुड़ नगर पुलिस (Hapur Nagar Police) की चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक बदमाश को घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया है। इसके कब्जे से तमंचा व बिना नम्बर कार व थाना हापुड़ नगर क्षेत्र से चोरी की गई बैटरी बरामद हुई है।

पुलिस से माफी मांगते नजर आया बदमाश

पुलिस मुठभेड़ से पैर में गोली लगने से घायल बदमाश ने अपराध न करने की दुहाई देकर पुलिस से माफी मांगते नजर आया। बदमाश का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस के छानबीन करने के दौरान पता चला कि लुटेरा जनपद गाजियाबद के थाना मसूरी क्षेत्र (Police Station Mussoorie Area) के गांव नाहल निवासी असलम पुत्र फारूख उर्फ बाबू है। वह पिछले छह माह से फरार चल रहा था।

विभिन्न थानों में 19 मुकदमे दर्ज

बदमाश के खिलाफ विभिन्न जनपद के थानों में संगीन धाराओं में करीब 19 मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गिरफ्तार लुटेरे के फरार साथियों की भी पुलिस तलाश कर रही है। बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने लुटेरे को दबोच लिया था। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी, जिसमें घायल अवस्था में भी वह लूट और चोरी न करने की दुहाई देते हुए पुलिस से गोली न मारने की गुहार लगता दिख रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story