×

Hapur News: दिल्ली के बाद अब हापुड़ में युवक ने विवाहिता को दी धमकी, प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो जान से मार दूंगा

Hapur News Today: दिल्ली के बाद अब हापुड़ में युवक ने विवाहिता को धमकी दी। युवक ने कहा कि प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो जान से मार दूंगा।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 Nov 2022 3:07 PM GMT
Hapur  Crime News
X

थाना हाफिजपुर

Hapur News: अभी दिल्ली में लव जेहाद में लड़की के 35 टुकड़े करने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि हापड़ में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें विवाहिता को धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर मेरे प्रेम प्रस्ताव को ठुकराओगी...तो जान से मार दूंगा...यह धमकी थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विवाहिता को दी गई है। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करने का भी प्रयास किया। शिकायत करने पर विवाहिता के परिजनों के साथ भी अभद्रता की गई। वारदात के बाद से पीड़ित परिवार भय के माहौल में जीने को मजबूर है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसपर गंदी नजर रखता आ रहा: महिला

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि काफी समय से पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसपर गंदी नजर रखता आ रहा है। आए दिन आते-जाते वक्त वह विवाहिता का पीछा भी करता है। 14 नवंबर को पीड़ित घर से शौच जाने के लिए जंगल में गई थी। उसका पीछा करते हुए आरोपी युवक वहां आ पहुंचा। पीड़िता को रोककर आरोपी ने उससे अपने प्यार का इजहार किया। उसका प्रस्ताव ठुकराने पर हत्या करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर अश्लीलता का प्रयास किया।

पीड़िता ने तहरीर देकर लगाई सुरक्षा की गुहार

किसी तरह जान बचाकर पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर परिजन के होश उड़ गए। इससे भयभीत होकर पीड़िता और उसके परिजन थाने पहुंचे और और तहरीर देकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई।

आरोपी युवक के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज : निरीक्षक

थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story