×

Hapur News: आबकारी विभाग ने जंगलों में चलाया अवैध शराब को लेकर सर्च ऑपरेशन, कच्ची शराब बरामद

Hapur News: पुलिस व जिला आबकारी अधिकारी ने शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने छापामारी में भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 Jan 2023 3:08 PM GMT
Hapur News
X

पुलिस ने की अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी। 

Hapur News: आबकारी आयुक्त के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के अंतर्गत हापुड़ में आबकारी विभाग ने डीएम और पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा जिला आबकारी अधिकारी के पर्यवेक्षण में गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के कई गांव में छापामार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की है। शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया ।

इनकी अगुवाई में हुई कार्रवाई

आबकारी विभाग की ओर से इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह की अगुवाई में आबकारी विभाग की ओर से थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के रेत की मढैया, नयागांव एवं भगवंतपुर के सुदूर गंगा तटीय विभिन्न संदिग्ध इलाकों में छापामार अभियान चलाते हुए कई स्थानों पर जांच पड़ताल की गई। आबकारी विभाग की ओर से नया बास के जंगलों में दबिश के दौरान प्लास्टिक की 1 कैन के अंदर पचास लीटर कच्ची शराब व तीन कुंतल लहन बरामद किया गया। आबकारी विभाग ने टीम ने बरामद हुई कच्ची शराब को जब्त करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये जंगलों में काफी देर तक तलाश की गई।

शराब की दुकानों पर भी हुई चेकिंग

आबकारी विभाग की टीम की ओर से इसके अलावा इलाके की विभिन्न शराब की दुकानों पर भी जांच की कार्यवाही कर नियमानुसार शराब की बिक्री करने के निर्देश दिए। आबकारी विभाग की टीम ने दुकानों पर शराब की बिक्री कर रहे सेल्समैन को चेतावनी दी कि यदि ओवर रेटिंग की गई तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story