×

Hapur News: फसल के बीच प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अक्खापुर के जंगल में फसल के बीच रविवार सुबह प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Feb 2023 8:22 AM GMT
Hapur News
X

फसल के बीच पड़े अवशेष (फोटो: सोशल मीडिया)

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अक्खापुर के जंगल में फसल के बीच रविवार की सुबह प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अक्खापुर के ग्रामीण सुबह के समय कामकाज के लिए खेतों पर जा रहे थे, इसी दौरान ग्रामीणों की नजर एक खेत में प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष पर पड़ी।

घटना के बाद मौके पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने देखा कि अवशेष एक से अधिक प्रतिबंधित पशुओं के हैं। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस टीम तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को समझाबुझा कर शांत किया। जिसके बाद अवशेषों को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों की माने कि तस्करों ने रात के अंधेरे में पशु कटान की घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ आरोपी मांस व खाल ले गए, लेकिन अवशेषों को खुला ही छोड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि कटान करने वालों से संभवत: निराश्रित पशुओं को निशाना बनाया है।

आपको बता दें, कि शनिवार को बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छतनौरा के जंगल में करीब कई गोवंशों के अवशेष पड़े मिले थे। जिसके बाद रविवार को अब गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिले। दो दिनों में बड़ी संख्या में पशुओं के अवशेष मिलने से स्थानीय लोगों में रोष पनप रहा है। गढ़मुक्तेश्वर डीएसपी स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में मामले की जानकारी मिली है जल्दी अपराधियों को पकड़ा जाएगा

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story