Hapur News: शादी समारोह में कहासुनी के बाद हुई फायरिंग, पांच लोग हिरासत में

Hapur News: एक के बाद कई राउंड फायरिंग होने पर मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। लोगो को जहां जगह मिली वहां दौड़कर अपनी जान बचाई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 27 Jan 2023 7:33 AM GMT
Hapur Firing
X

Hapur Firing (photo: social media )

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली लखनऊ हाईवे स्थित एक मैरिज होम में उस समय भगदड़च गई, जब दो युवकों के बीच हुई कहासुनी के बाद कई राउंड फायरिंग हुई। फायरिग पर लोगो ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने पूछताछ के लिए वर वधु पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटैज को भी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ब्रहस्पतिवार की रात्रि को थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति की पुत्री की बारात थाना क्षेत्र के ही एक गांव से आई थी। शादी का कार्यक्रम दिल्ली- लखनऊ हाईवे किनारे एक मैरिज होम में किया गया था। देर रात को डीजे पर दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उनका समझौता कर दिया। लेकिन कुछ देर के बाद दोनों पक्षों के बीच फिर से कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते मौके पर फायरिंग हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़

एक के बाद कई राउंड फायरिंग होने पर मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। लोगो को जहां जगह मिली वहां दौड़कर अपनी जान बचाई। चंद मिनट में शहनाई वाले स्थान पर सन्नाटा छा गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच की, लेकिन उससे पहले ही आरोपित रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने पूछताछ के लिए वर वधु पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लिया।उसके बाद पुलिस ने मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटैज को लेकर जांच कर रही हैं।

सिम्भावली थाना प्रभारी निरीक्षक शिलेष कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story