×

Siddharthnagar News: हापुड़ घटना को लेकर अधिवक्तओं में उबाल, नारेबाजी करते हुए निकाला जुलूस, उप निबंधक कार्यालय पर जड़ा ताला

Siddharthnagar News: बार एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रमणि पांडेय ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने हापुड़ में बर्बरता पूर्ण हरकत की है। शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे अधिवक्ता भाइयों पर लाठी चार्ज की घटना निंदनदीय है।

Intejar Haider
Published on: 11 Sep 2023 11:44 AM GMT
Advocates locked the Deputy Registrar office regarding Hapur incident
X

हापुड़ घटना को लेकर अधिवक्तओं ने उप निबंधक कार्यालय पर जड़ा ताला: Photo-Newstrack

Siddharthnagar News: हापुड में शांतिपूर्वक धरना दे रहे अधिवक्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज की घटना से प्रदेश के अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश है। घटना के विरोध में स्थानीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक उनमें उबाल देखा जा रहा है।

सोमवार को बार एशोसिएशन के महामंत्री रामबहादुर यादव की अगुवाई में तहसील परिसर में एकत्रित अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन के विरोध में जोरदार नारेबाजी की। यहां से वह पैदल उपनिबन्धक कार्यालय पहुंचे व अपना विरोध दर्ज कराने के लिए मुख्य गेट पर ताला मार कार्य को रोक दिया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रमणि पांडेय ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन ने हापुड़ में बर्बरता पूर्ण हरकत की है।

हापुड़ घटना को लेकर अधिवक्तओं में उबाल, नारेबाजी करते हुए निकाला जुलूस: Photo-Newstrack

शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे अधिवक्ता भाइयों पर लाठी चार्ज की घटना निंदनदीय है। हम हापुड़ के डीएम व पुलिस अधीक्षक के स्थानांतरण की तत्काल मांग करते हैं। अगर हमारी मांग नहीं पूरी हुई तो आगे प्रदर्शन और बृहद होगा। कहा कि घटना में सम्मिलित पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराकर दंडात्मक कार्रवाई की जाए। घायल अधिवक्ताओं को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता उपलब्ध कराई जाए साथ ही प्रदेश में अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम लागू करने की मांग की गई।

ये रहे उपस्थित

इस दौरान उदय सिंह, मुनिस हैदर रिजवी, रमन श्रीवास्तव, मोनू वकील, अवध बिहारी सिंह, मनबहाल श्रीवास्तव,आशीष श्रीवास्तव, हरिश्चंद्र सिंह, रविशंकर पांडेय, अखिलेश कुमार मिश्रा, कृष्ण कुमार यादव, शिव शंकर, अवधेश कुमार राही, ओंकार लाल श्रीवास्तव सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story