×

Hapur News: बदमाशों की गोली से घायल की हुई मौत, 24 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Hapur News: सुबह के समय सैर करने गए तीन लोगों बदमाशों की गोली लगने के बाद घायल हो गए थे। जिसमे एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Oct 2022 2:50 PM GMT
Hapur News
X

गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति की मौत

Hapur News: जनपद हापुड के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव देवली में रविवार की सुबह के समय सैर करने गए तीन लोगों को बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। जिसमें एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। हालांकि दो घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। व्यक्ति की मौत होने के बाद पुलिस में अफरा-तफरी मच गई है। गांव देवली में रहने वाले विरेन्द्र भाटी रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे अपने चचेरे भाई शराब ठेकेदार सुजीत भाटी के साथ जंगल में घूमने गए थे। जैसे ही वह घूमने के बाद गांव की तरफ वापस आ रहे थे तो रास्ते में गांव का रहने वाला शरफुद्दीन उनको मिल गया। इस दौरान तीनों आपस में बात करने लगे। तभी एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने तीनों पर हत्या करने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिसमें सुजीत को पांच गोली लगी। जबकि, गोली लगने से विरेन्द्र एवं सरफुद्दीन भी गंभीर रुप से घायल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

हादसे के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल का एसपी दीपक भूकर ने निरीक्षण करते हुए दो टीमों का गठन कर घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश करने के आदेश दिए। लेकिन 24 घंटे से अधिक का समय पूरा होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी तो दूर उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं घटना के बाद से पीड़ित लोगों के परिजन काफी चिंतित है। वहीं सुरक्षा को लेकर गांव में पुलिस तैनात की गई है। अस्पताल में उपचार के दौरान घायल सरफुद्दीन की मौत हो गई। जिसकी सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस निरंतर प्रयास कर रही है। स्थानीय जिले सहित आस पास के जिलों में दबिश दी गई है, लेकिन अभी तक आरोपिताें की शिनाख्त नहीं हो पाई है पर्दाफाश कर हालांकि घायल सरफुद्दीन के पुत्र ने सूचना दी है कि उसके पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। थाना पुलिस को अस्पताल भेजा गया है, शव को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story