×

Hapur news: एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद, NDPS एक्ट में केस दर्ज

Hapur news: दरअसल को सिंभावली पुलिस बीरमपुर गांव को जाने वाले रास्ते पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि क्षेत्र में गांजा सप्लाई करने वाला तस्कर इस रास्ते से होकर निकलने वाला है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Feb 2024 11:17 AM GMT
Uttar Pradesh
X

हापुर पुलिस के गिरफ्त में गांजा तस्कर source: Newstrack  

Hapur news: हापुड़ के थाना सिंभावली की पुलिस द्वारा गोपनीय सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान अवैध गांजा की तस्करी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक किलो 100 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

इस तरह पकड़ा गया गांजा तस्कर

दरअसल को सिंभावली पुलिस बीरमपुर गांव को जाने वाले रास्ते पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि क्षेत्र में गांजा सप्लाई करने वाला तस्कर इस रास्ते से होकर निकलने वाला है। तभी पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जब पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उसके पास से गांजा बरामद हुआ। तस्कर की पहचान सिंभावली थाना क्षेत्र के रझेड़ा गांव निवासी खालिद पुत्र वाहिद के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक शातिर किस्म का अपराधी और वह गांजे की तस्करी कर धन अर्जित कर रहा था। आरोपी पर सिंभावली थाने में एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य मामलों में पहले से मामले दर्ज हैं।

पुलिस की प्रतिक्रिया

थाना प्रभारी सिंभावली धर्मेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि खालिद काफी समय से गांजा तस्करी से जुड़ा है। तस्कर पर सिंभावली थाने में एनडीपीएस सहित आर्म्स एक्ट में पांच मामले दर्ज है। यहाँ लाने से पहले भी तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है। प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसे अग्रिम कार्रवाई के लिए न्यायालय में पेश किया गया है। तस्कर के अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story