Hapur News: ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से सेवानिवृत्त सीओ की मौत, पुत्र घायल

Hapur News: हापुड के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता के निकट नए बाइपास पर शुक्रवार देर रात अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने कार सवार सेवानिवृत्त सीओ और उनके पुत्र को टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता की मौत और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Nov 2022 9:44 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (News Network)

Hapur News: जनपद हापुड के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता के निकट नए बाइपास पर शुक्रवार देर रात अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने कार सवार सेवानिवृत्त सीओ और उनके पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र घायल हो गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सेवानिवृत्त सीओ को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पर जिले के पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। मृतक के स्वजन को हादसे की सूचना दे दी है।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि मूल रूप से जिला मथुरा क्षेत्र के रहने वाले जवाहर लाल पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त सीओ थे। वर्तमान में वह जिला गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के सेक्टर-20 में अपने मकान में रहते थे। शुक्रवार को वह अपने पुत्र विनोद के साथ कार में सवार होकर किसी काम थाना धौलाना क्षेत्र में आए थे। देर रात के वक्त दोनों कार से वापस घर लौट रहे थे। कार विनोद चला रहा था जबकि पिता उसकी बराबर वाली सीट पर बैठे थे। गांव बछलौता के निकट नए बाइपास पर पहुंचने के बाद एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने कार में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार पिता पुत्र घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने जवाहर लाल को मृत घोषित कर दिया। सेवानिवृत्त सीओ की मौत की जानकारी मिलने पर एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र, सीओ सिटी अशोक सिसोदिया समेत अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। मृतक के स्वजन हापुड़ आने के लिए रवाना हो चुके हैं। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story