Hapur: मेला जाते समय श्रद्धालु पर चली गोली, किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी

Hapur: जनपद हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गढ़ चौपला पर कार्तिक गंगा मेले में जाते समय एक श्रद्धालु पर गोली मारी गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 31 Oct 2022 9:32 AM GMT
Hapur News
X

अस्पताल में भर्ती श्रद्धालु। 

Hapur: जनपद हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र (Thana Garhmukteshwar area) के गढ़ चौपला पर कार्तिक गंगा मेले (kartik ganga fair) में जाते समय एक श्रद्धालु पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। आनन-फानन में घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हापुड़ के मधु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों का कहना है कि घायल खतरे से बाहर है लेकिन उसे 72 घंटे तक निगरानी में रखा गया है। बता दें कि मामला सोमवार की सुबह तीन बजे के आसपास का है जब बुलंदशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र के गांव ढकोली निवासी 35 वर्षीय अंकित सिरोही उर्फ सोनू पुत्र सत्यपाल सिंह अपने भतीजे भूपेंद्र के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से गढ़ गंगा मेले में जा रहे थे।

दोनों से किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी: सोनू

सोनू का आरोप है कि उसी के गांव का रहने वाला एक युवक अपने साथी के साथ बाइक पर गढ़ मेला जा रहा था। जैसे ही सोनू चाय पीने के लिए गढ़ चौक पर रुका तो दोनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसमें एक ने सोनू पर गोली चला दी। गोली सीधे सोनू के दाहिनी कंधे पर जाकर लगी जिससे वह घायल हो गया। भूपेंद्र ने किसी तरह ट्रैक्टर के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई।

तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी: प्रभारी निरीक्षक

बता दें कि घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से परिजन सोनू को हापुड़ के मधु अस्पताल में लेकर पहुंचे। घायल का एक घंटे का ऑपरेशन किया गया जिसके बाद वह खतरे से बाहर है। हालांकि सोनू फिलहाल चिकित्सकों की निगरानी में है। गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिनव सिंह पुंडीर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story