×

Hapur News: महिला सिपाही का अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपित गिरफ्तार

Hapur News Today: प्रेम जाल में फंसाकर जिला रामपुर के थाना स्वार में तैनात महिला सिपाही की अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांव सबली से गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Jan 2023 8:03 AM GMT
Hapur Police News
X

Hapur Police News (Social Media)

Hapur News: प्रेम जाल में फंसाकर जिला रामपुर के थाना स्वार में तैनात महिला सिपाही की अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांव सबली से गिरफ्तार कर लिया है। थाना स्वार पुलिस ने स्थानीय पुलिसकर्मियों के साथ शुक्रवार को दबिश देकर आरोपी की गिरफ्तारी किया और उसे अपने साथ लेकर रवाना हो गई।

शहर कोतवाली प्रभारी ने बताया जिला रामपुर के थाना स्वार क्षेत्र में डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने जिला रामपुर के पुलिस अधीक्षक से युवक को लेकर शिकायती पत्र दिया था। जिसमें बताया कि हापुड़ क्षेत्र के गांव सबली का रहने वाले सुजीत त्यागी पुत्र ज्ञानप्रकाश त्यागी ने किसी तरह उसका फोन नंबर पता कर लिया था। इसके बाद आरोपी ने फोन काल कर पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी पीड़िता से फोन काल और वाट्सएप काल पर बात करने लगा। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। 28 दिसंबर को आरोपी अचानक रामपुर पहुँचा व मिलने की जिद करने लगा।

वही आरोपी शराब के नशे महिला सिपाही के कमरे पर पहुंच गया। शराब के नशे की हालत में देख महिला सिपाही ने उससे बात करने से इन्कार कर दिया। वही अगले दिन आरोपी ने दोबारा पीड़िता को फोन काल कर दोबारा ऐसी गलती न करने का की बात कही। दो जनवरी को आरोपी फिर पीड़िता के कमरे पर पहुंच गया। विरोध करने पर आरोपी ने अपनी बातों में उलझाकर पीड़िता को अपनी कार में बैठा लिया। आरोपी ने पीड़िता को बताया कि वह उसे गर्जिया देवी मंदिर, रामनगर में ले जाना चाहता है। इसके बाद आरोपी पीड़िता को कार से बाजपुर ले गया। बाजपुर पहुंचने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ अभद्रता कर दी थी।

आरोपी ने शादी करने का बनाया दबाव

- महिला सिपाही ने बताया कि बाजपुर से वह आरोपी की कार से उतरकर वापस अपने कमरे पर पहुंच गई थी। इसके बाद आरोपी ने दोबारा उसे फोन काल की और शादी करने का दबाव बनाया। उसकी बात न मानने पर आरोपी ने आत्महत्या करने या महिला सिपाही का अपहरण करने की धमकी दी थी। आरोपी ने पीड़िता के नाम पर जमीन खरीदने का प्रलोभन भी दिया था। पीड़िता ने शादी से इन्कार कर दिया था।

शादी से इन्कार करने पर किया ब्लैकमेल

- पीड़िता ने बताया कि छह जनवरी को आरोपी स्वार आ पहुंचा। इस दौरान पीड़िता छुट्टी लेकर अपने घर गई हुई थी। आरोपी पीड़िता के कमरे के बाहर पहुंचा और जमकर हंगामा किया था। इसकी जानकारी महिला के कमरे के आसपास रहने वाले लोगों ने उसे दी थी। इसके बाद महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। थाना स्वार पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर रवाना हो गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story