TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: लोहा पिघालने की भट्टी में जलकर राख हुआ मैनेजर, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Hapur News Today: जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के उदयरामपुर नंगला में स्थित यूपीएसआइडीसी क्षेत्र में कार्यरत लोहा लगवाने वाली फैक्ट्री में कार्यरत मैनेजर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Nov 2022 4:36 PM GMT
Hapur News
X

लोहा पिघालने की भट्टी में जलकर राख हुआ मैनेजर

Hapur News Today: जनपद हापुड के धौलाना थाना क्षेत्र के उदयरामपुर नंगला में स्थित यूपीएसआइडीसी क्षेत्र में कार्यरत लोहा लगवाने वाली फैक्ट्री में कार्यरत मैनेजर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। दोपहर दो बजे लापता भाई के मोबाइल नंबर पर पहुंचे एक फोन काल ने स्वजन में अनहोनी की आशंका पैदा कर दी। जिसके बाद स्वजन फैक्ट्री पहुंच गए और हंगामा कर दिया।

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

स्वजनों के साथ हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी पहुंचे हैं। देर रात तक चार थानों की पुलिस फोर्स एसडीएम धौलाना की मौजूदगी में लापता को ढूढ़ने का प्रयास कर रही थी। स्वजन ने मैनेजर को भट्ठी में फेंककर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से मेरठ के किला परीक्षतगढ़ के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद त्यागी के पुत्र 40 वर्षीय अनुराग त्यागी काफी समय से गाजियाबाद के सिहानी में रह रहे थे। वह धौलाना थाना क्षेत्र के यूपीएसआइडीसी खेत्र के उदयरामपुर नंगला में स्थित एक लोहा गलाने वाली फैक्ट्री में मैनजर थे। शुक्रवार को वह अपनी बाइक पर सवार होकर फैक्ट्री में आए थे। जिसके बाद सुबह करीब 11:30 बजे उन्होंने एक दोस्त से बातचीत भी की थी।

स्वजन का आरोप

स्वजन का आरोप है कि दोपहर करीब दो बजे अनुराग त्यागी के भाई अरूण त्यागी और धीरज त्यागी के पास किसी का फोन पहुंचा कि अनुराग त्यागी के साथ हादसा हुआ है। जिसके बाद दोनों भाई अपने स्वजन के साथ फैक्ट्री पहुंच गए और अनुराग के बारे में जानकारी की। स्वजन का आरोप है कि जब वह फैक्ट्री में पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला। अनुराग की बाइक मौके पर खड़ी थी। जबकि फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर गायब थी। जबकि वहां पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड और अन्य कर्मचारी भी नदारद थे।

स्वजन का आरोप- अनुराग को जलती भट्ठी में फेंका

स्वजनों का आरोप है कि जब वह फैक्ट्री में पहुंचे तो वहां पर भट्ठी सुलग रही थी। भट्ठी का तापमान भी आसपास के कामगरों ने बताया कि काफी अधिक था। यह तापमान ऐसा था कि उसमें किसी ने नया लोहा फेंका हो। स्वजनों ने अनुराग की हत्या कर जलती भट्ठी में फेंकने का आरोप लगाया है।

भट्ठी शांत होने का इंतजार कर रही पुलिस

जब पुलिस और प्रशासन के अधिकारी फैक्ट्री में पहुंचे तो वहां पर काफी अधिक तापमान था। धौलाना थाना प्रभारी सतेंद्र प्रकाश ने बताया कि भट्ठी का तापमान कम होने पर ही वहां पर मामले की जांच की जाएगी। स्वजन के आरोप पर भी जांच जारी है। जांच के दौरान अभी तक पता लगा है कि तीन-चार दिन पहले भी अनुराग का किसी कामगार से कोई विवाद हुआ था।

तीन महीने पहले फैक्ट्री में पड़ चुका है छापा

आसपास के फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने बताया कि जिस फैक्ट्री में अनुराग काम करता था, उस फैक्ट्री में कुछ महीनों पहले छापामार कार्रवाई हो चुकी है। इस फैक्ट्री में काफी संख्या में कामगार काम करते हैं और यह फैक्ट्री अक्सर विवाद में रहती है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story