×

Hapur News: यूपी में काँग्रेस नेता के पति को इनकम टैक्स विभाग का नोटिस, बोले- कांग्रेसी के अंदर सावरकर नहीं

Hapur News Today: पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आभा चौधरी के पति सचिन चौधरी को इनकम टैक्स विभाग ने नोटिस जारी किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Sep 2022 2:56 PM GMT
X

 income tax notice congress leader abha chaudhary husband

Hapur News Today: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आभा चौधरी के पति सचिन चौधरी को इनकम टैक्स विभाग ने नोटिस जारी किया। इसपर सचिन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की आगामी चार सितंबर को दिल्ली में आयोजित होने वाली हल्ला बोल रैली को विफल करने के लिए किया बीजेपी नये नये हथकंडे अपना रही है। ताकि कांग्रेस पार्टी के संघर्षशील नेताओं को किसी तरह गिरफ्तार किया जा सकें।

इस पर सचिन चौधरी ने कहा कि हर कांग्रेसी के अंदर गांधी बसे हैं, सावरकर नहीं। इसलिए विपक्ष किसी भी तरह हमे तोड़ नहीं सकता। बीजेपी सरकार लगातार कांग्रेस पार्टी की छवि बिगाड़ने का प्रयास कर रही है, इसलिए समर्पित कार्यकर्ताओं को परेशान कर संघर्ष छोड़ने के लिए बाध्य किया जा रहा हैं। क्योंकि हम सरकार की जनविरोधी नीतियों का लोकतांत्रिक, अहिंसात्मक विरोध एवं आंदोलन करते आ रहे है। इसलिए मुझे भी परेशान किया जा रहा है।

29 अगस्त को आयकर विभाग की तरफ से दिए गए नोटिस को लेकर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के विरोध में बढ़ती महंगाई को लेकर हल्ला बोल रैली को बिगाड़ने की साजिश की जा रही है, इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. सचिन चौधरी ने कहा कि अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा से 2019 में चुनाव लड़ने की वजह से उनको इनकम टैक्स विभाग गाजियाबाद से नोटिस आया था, जिसमें उनका जवाब मांगा गया था. उन्होंने कहा कि मैं न तो विधायक हूं और न ही सांसद हूं, इसके बावजूद मुझे परेशान किया जा रहा है.

उन्होंने कहा, मुझे डराने की कोशिश न की जाए. उन्होंने कहा कि अगर नोटिस देना ही है तो बीजेपी के नेताओं को दो, जिन्होंने लाखों-करोड़ों रुपये का गबन किया है. सचिन चौधरी ने कहा कि आज बीजेपी की ओर से जाट नेता बनाए जा रहे हैं.

Admin 2

Admin 2

Next Story