×

Hapur News: बिजली विभाग के एक्सईन से मांगा टोल, तो कट गई हापुड में बिजली

Hapur News Today: पिलखुवा में तैनात एक्सईन ने हाफिजपुर कुराना से गुजरते वक्त टोल कर्मी द्वारा टोल मांगने से क्षुब्ध होकर टोल की बिजली कटवा दी।

Network
Report Network
Published on: 13 Sep 2022 9:00 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (image social media)

Hapur News: पिलखुवा में तैनात एक्सईन ने हाफिजपुर कुराना से गुजरते वक्त टोल कर्मी द्वारा टोल मांगने से क्षुब्ध होकर टोल की बिजली कटवा दी। इसके बाद पूरा मामला चर्चाओं में आ गया। बिजली कटने से टोल कर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं प्रबंधक द्वारा पूरे मामले की शिकायत ऊर्जा निगम के एमडी से की गई। एमडी ने तुरंत बिजली जोड़कर मामले की जांच के आदेश दिए। ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है। मेरठ बुलंदशहर के बीच हापुड़ के हाफिजपुर के ब्रजनाथपुर पुल के पास टोल बना हुआ है। सोमवार को टोल पर एक कार पहुंची। जिसमें चालक ने कार में बैठे एक्सईएन पिलुखवा का हवाला दिया।

इस पर टोल कर्मी ने टोल मांगा तो वह रुक गए। कि टोल को लेकर कर्मियों से उनकी बहस शुरू हो गई। बताया जाता है कि इस बीच कार से फास्ट टैग निकालकर शीशे पर चिपकाया। लगभग 15 मिनट बाद वह फास्ट टैग से टोल देकर निकल गए। थोड़ी देर बाद कुछ बिजली कर्मी वहां पहुंचे। जहां उन्होंने टोल के पास पहुंचकर ट्रांसफार्मर से बिजली काट दी। इस दौरान टोल पर अंधेरा छा गया। हालांकि इस पूरे मामले की शिकायत आला अफसरों से की गई। जबकि थोड़ी देर बाद वह गाड़ी दोबारा टोल पर आई। जिसके बाद टोल देकर हापुड़ की ओर चली गई।

जिस पर मेरठ एमडी ने तुरंत हापुड़ अधीक्षण अभियंता को तुरंत कनेक्शन जोड़ने के आदेश दिए। साथ ही पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। प्रबंधक कुनाल चौधरी का कहना है कि उनके टोल का बिल भी जमा है। लेकिन टोल मांगने की एवज में एक्सईएन ने बिजली कटवा दी। जिसकी शिकायत एमडी समेत आला अफसरों से की गई है। हालांकि समाचार भेजे जाने तक बिजली कटी हुई थी। वहीं एक्सईएन पिलखुवा भूपेंद्र सिंह ने बताया कि वह टोल से गुजर रहे थे।

टोल मांगने पर टोल दे दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोप निराधार हैं। फाल्ट के चलते लाइनमैन कार्य कर रहा था। जिसे टोल कर्मियों द्वारा बंधक बनाया गया। हालांकि फाल्ट सही कराकर आपूर्ति चालू कराई जाएगी। एमडी अरविंद मल्लपा बंगारी ने बताया कि पूरा मामला गंभीर है। मामले की जांच कराई जाएगी। हापुड़ एसई को बिजली जोड़ने के आदेश दे दिए गए हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story