×

Hapur News: छुट्टी न मिलने पर जेई ने गुस्से में पिया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में भर्ती

Hapur News: जेई विनोद अरोड़ा हापुड़ टीआरडी में कार्यरत है और उन्हें कल पिता जी के श्राद होने के चलते छुट्टी लेकर अपने घर गाजियाबाद जाना था। लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं मिली।

Avnish Pal
Written By Avnish Pal
Published on: 11 Sep 2022 7:16 AM GMT
Hapur News
X

जेई ने पिया जहरीला पदार्थ (photo: social media ) 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक जेई द्वारा छुट्टी न मिलने से क्षुब्ध होकर जहरीला पदार्थ पीने का मामला प्रकाश में आया है। जहां जेई की हालत गंभीर होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया, जेई का आईसीयू में इलाज जारी है। सूचना मिलने के बाद जेई के परिजन भी अस्पताल पहुंचे हैं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।परिजनों ने रेलवे के (टीआरडी) में असिस्टेंट इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर पर गंभीर आरोप लगाए और जेई के उत्पीड़न की बात कही ।

दरअसल जेई विनोद अरोड़ा हापुड़ टीआरडी में कार्यरत है और उन्हें कल पिता जी के श्राद होने के चलते छुट्टी लेकर अपने घर गाजियाबाद जाना था। जिसको लेकर उन्होंने (टीआरडी) असिस्टेंट इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर से छुट्टी मांगने की गुहार भी लगाई थी, मगर असिस्टेंट इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर पुष्पेंद्र कुमार ने छुट्टी देने से इनकार कर दिया। क्षुब्ध होकर जेई विनोद अरोड़ा ने जहरीला पदार्थ पी लिया। सूचना लोगों को लगी तो उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका अस्पताल में उपचार जारी है, वही सूचना मिलने के बाद उनके परिजन भी हापुड़ पहुंचे हैं और उनका भी रो-रो कर बुरा हाल है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story