×

हापुड़: पंप कर्मियों से लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

यूपी के जनपद हापुड़ में सिटी कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर देर रात दो बदमाशों ने पंप कर्मियों से लूट का प्रयास किया। पंप कर्मियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए बदमाशों को घेर लिया। बदमाश खुद को घिरता देख तमंचा छोड़कर भाग गए।

Aditya Mishra
Published on: 9 Feb 2019 1:24 PM GMT
हापुड़: पंप कर्मियों से लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में सिटी कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर देर रात दो बदमाशों ने पंप कर्मियों से लूट का प्रयास किया। पंप कर्मियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए बदमाशों को घेर लिया। बदमाश खुद को घिरता देख तमंचा छोड़कर भाग गए। ये पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तमंचा कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। और CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें...हापुड़: दहेज की मांग पूरी न होने पर दे दिया तीन तलाक, पढ़ें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर रोड पर एचपी कंपनी का पेट्रोल पंप है। विपिन सचदेवा ने बताया कि शनिवार की रात करीब साढ़े 12.30 बजे सेल्समैन ब्रह्मप्रकाश, संजीव कुमार व प्रीतपाल पंप पर मौजूद थे। आरोप है कि इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश यहां पहुंच गए। उन्होंने कर्मचारियों को पहले तो गेट पर गालीगलौच की और धमकी देने लगे। और जब कर्मचारी गेट के बाहर आ गए तो हाथापाई शुरू हो गयी और एक बदमाश ने कर्मचारी पर तमंचा तानते हुए कैश लूटने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें...हापुड़ में असौड़ा गांव से महात्मा गांधी ने जलाई थी स्वतंत्रता आंदोलन की मशाल

लेकिन तीनों कर्मचारियों ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया। ये पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी, शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके की तरफ भागने लगे। खुद को घिरता देख आरोपित मौके पर तमंचा छोड़कर भाग गए। बदमाशों से भिड़ने के चलते पंप कर्मी प्रीतपाल घायल हो गया।

बदमाशों के जाने पर पंप कर्मियों ने सूचना 100 नंबर पर और कोतवाली में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर लिया और बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

हालांकि पुलिस से बात की गई तो कहना कि सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है, CCTV देखा गया है लूट का मामला नजर नही आ रहा है आपसी विवाद का मामला नजर आ रहा है, लेकिन कैमरे पर पुलिस अधिकारी कुछ नही बोल रहे है।

ये भी पढ़ें...हापुड़: BJP नेता की ऑडियो वायरल, SP के सीयूजी पर PRO को दी धमकी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story