Hapur News: मोबाइल टावरों और घरों में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपी अरेस्ट

Hapur News Today: पुलिस ने मोबाइल टावरों और घरों में चोरी की वारदातों का पर्दाफाश किया। इस मामले में पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 8 Jan 2023 1:18 PM GMT
Hapur News
X

पुलिस के साथ पकड़े आरोपी। 

Hapur News: जनपद हापुड़ में बाबूगढ़ पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने दो चोरी का वारदातों का पर्दाफाश किया। इस मामले में मोबाइल टावरों और घरों में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी का करीब 15 लाख रुपये का सामान, बाइक व चाकू बरामद किए हैं।

बाईपास रसूलपुर अंडर पास के पास से चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि बाबूगढ़ पुलिस और एसओजी टीम के सदस्यों ने नया बाईपास रसूलपुर अंडर पास के पास से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी स्टेशन के पास नाले के बराबर में थाना सदर जनपद शाहजहांपुर निवासी सचिन, ग्राम रजावल थाना गोंडा जनपद अलीगढ़ हाल पता सेक्टर 63 छिजारसी थाना 71 नोएडा निवासी रमेश, ग्राम मन्नापुर थाना मन्नापुर जनपद शाहजहांपुर हाल पता गली नंबर चार छिरासी थाना सेक्टर 71 गौतमबुद्धनगर और ग्राम रोहटा मेरठ निवासी गुलजार हैं।

आरोपियों से बरामद हुई चीजें

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से करीब चोरी का करीब 15 लाख रुपये का सामान(पांच बैटरा, पांच स्टेप्लाइजर, एक बंडल फाइवर केबिल, मोबाइल टावर का सेल)घटना में प्रयुक्त बाइक, चार चाकू बरामद किए गए हैं।

शातिर किस्म के चोर हैं आरोपी

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं। जिनके विरुद्ध जनपद मेरठ, बागपत, हापुड़ में चोरी के करीब एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपी गिराह बनाकर मोबाइल टावरों से बैटरी, इंवर्टर, घरों के बाहर खड़े वाहनों से बैटरी आदि चोरी करते थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story