Hapur News: पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी ने राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या, मामले की जांच शुरू

Hapur News: शनिवार की सुबह को अचानक सिपाही अंकित ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 March 2023 5:08 AM GMT
Hapur Policeman commits suicide
X

Hapur Policeman commits suicide (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur News: मेरठ रोड स्थित पुलिस लाइन में क्वार्टर गार्ड पर तैनात सिपाही ने शनिवार सुबह गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जनपद बिजनौर के मूल निवासी सिपाही अंकित 24 वाहिनी पीएसी से 17 फरवरी को जनपद में आए थे। पुलिस लाइन में उनकी ड्यूटी थी। बताया गया कि शनिवार की सुबह को अचानक अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर उसने आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनते ही पुलिस लाइन में तैनात अनेक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को घटना की सूचना देकर घायल को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गया। पुलिस ने सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। सिपाही के आत्महत्या किये जाने के कारणों का अभी तक कोई स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है पुलिस इस मामले की भी गंभीरता से जांच कर रही है।

क्या कहा एसपी ने

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिली हैं। मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई है। इस मामले में जो भी आवश्यक कार्रवाई है वह की जाएगी। आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है।

पुलिसकर्मियों में शोक व्याप्त

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही अंकित की मौत की सूचना से पुलिस लाइन में तैनात पुलिस कर्मियों में शोक व्याप्त हो गया। हर कोई उसके बारे में ही चर्चा कर रहा था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story