×

Hapur News: नागिन-नागिन गाने पर डांस करते नजर आए एसपी अभिषेक वर्मा, पुलिसकर्मियों ने ऐसे मनाई होली

Hapur News: एसपी अभिषेक वर्मा,एडिशनल एसपी मुकेश चन्र्द मिश्रा, जनपद के तीनो सीओ सहित सभी थानों के प्रभारी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Avanish Kumar
Published on: 9 March 2023 10:50 AM GMT
X

Hapur SP Abhishek Verma dancing on Naagin song

Hapur news: रंगों के महापर्व होली और धूलंडी का त्यौहार हापुड जिले में बड़े ही धूमधाम से शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद गुरुवार को पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया।वही जनपद हापुड के थाना परिसर एवं पुलिस लाइन में भी पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं देकर होली का जश्न मनाया गया।

मस्ती में डूबे दिखे पुलिस अधिकारी और जवान

एसपी अभिषेक वर्मा,एडिशनल एसपी मुकेश चन्र्द मिश्रा, जनपद के तीनो सीओ सहित सभी थानों के प्रभारी कार्यक्रम में मौजूद रहे। इन लोगों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया। इस दौरान संगीत की धुन पर ये लोग खूब नाचे ।विभिन्न थानों के जवानों ने होली का आनंद लिया।दोपहर बाद तक थानों के आसपास पुलिसकर्मी होली खेलते दिखे।वही एसपी अभिषेक वर्मा ने होली के गीत गाकर अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ होली खेली।इस दौरान एसपी ने कहा कि सभी कर्मचारियों पूरे उत्साह के साथ होली का पर्व मनाए।साथ ही लगातार ड्यूटी के कारण आई थकान को दूर करे।लेकिन पर्व को सादगी एवं अनुशासन में रहकर ही मनाएं।एसपी ने सभी को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

होली पर व्यवस्था बनाने में जुटे रहे पुलिस के जवान

बुधवार को जहां पूरे शहर के लोग रंग गुलाल खेलने में व्यस्त थे वहीं पुलिस के जवान इस दौरान व्यवस्था बना रहे थे। शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस जवान पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी करते दिखाई दिए। इन लोगों ने हुड़दंग मचाने वालों को कंट्रोल किया।वहीं गुरुवार का दिन इन लोगों ने होली के नाम रखा। पूरा दिन लोग रंग गुलाल उड़ाते रहे।ढोल की थाप पर महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों ने जमकर डांस भी किया।जिले के अधिकारियों ने जिले के जवानों के साथ होली का त्यौहार मनाया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story