×

हापुड़: प्रतिबंधित पशुओं के मास की तस्करी करने वाला 20 हज़ार का इनामी तस्कर गिरफ्तार

Manali Rastogi
Published on: 13 Nov 2018 9:22 AM GMT
हापुड़: प्रतिबंधित पशुओं के मास की तस्करी करने वाला 20 हज़ार का इनामी तस्कर गिरफ्तार
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के किठौर रोड पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित पशुओं के मास की तस्करी करने वाले 20 हज़ार के इनामी बदमाश बिलाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देख बदमाश बिलाल के 4 साथी मोके से फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर एक चाकू, मास तस्करी करने वाली एक हौंडा सिटी कार व एक पिकअप गाड़ी बरामद की है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी: 11 सांसदों की साढ़े चार साल में मौत, सदन में घटी संख्या

आपको बता दे कि थाना देहात पुलिस व सर्वेलांस टीम ने चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित पशुओ के मास की तस्करी करने वाले 20 हज़ार के इनामी बिलाल को देहात क्षेत्र के किठौर रोड से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर एक चाकू, एक हौंडा सिटी कार व एक पिकअप गाड़ी बरामद की है।

यह भी पढ़ें: नाम बदलने को लेकर दायर एक याचिका खारिज और एक की सुनवाई 19 को

वही हापुड़ पुलिस अधिक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि ये बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर जंगल मे घूमती आवारा गाय व बछड़ो को पिकअप गाड़ी में डालकर ले जाते थे तथा किसी सुनसान जगह ले जाकर उनको काटकर उनका मास हौंडा सिटी कार की डिग्गी में भरकर ले जाकर बेच देते थे।

यह भी पढ़ें: ‘काल भैरव रहस्य 2’ के साथ टीवी पर धमाल मचाने आ रहे हैं गौतम रोडे

साथ ही उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है तथा बदमाश बिलाल पर 20 हज़ार का इनाम भी घोषित है। फिलहाल बदमाश बिलाल को गिरफ्तार कर जेल भेज जा रहा है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story