Hapur News: 10 साल का बच्चा सीख रहा था ड्राइविंग, कई कारों को मारी टक्कर, मुकदमा दर्ज

Hapur News: नाबालिग बच्चे को ड्राइविंग सिखाने व कई वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने का आरोप में सहायक औषधि आयुक्त, उनके पति व दस वर्षीय बेटे पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 July 2024 6:26 AM GMT
Hapur News
X
क्षतिग्रस्त कारें। (Pic: Newstrack)

Hapur News: नाबालिग पुत्र को ड्राइविंग सिखाने व कार को लापरवाही पूर्वक चलाकर कई वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने जनपद में तैनात सहायक आयुक्त (औषधी एवं खाद्य सुरक्षा) उर्मिला अग्रवाल, उनके पति जितेंद्र अग्रवाल व दस वर्षीय बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में सुशील सिंघल ने एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित ने लगाई एसपी से गुहार

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर आनंद विहार स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट में रहने वाले सुशील सिंघल ने बताया कि 23 जून की रात करीब दस बजे जिले में तैनात सहायक आयुक्त औषधी एवं खाद्य सुरक्षा उर्मिला अग्रवाल अपने पति जितेंद्र अग्रवाल के साथ अपने दस वर्षीय बेटे को कालोनी में ही कार चलाना सिखा रही थीं। इस दौरान दंपती ने कार को तेज गति व लापरवाही से चलाया। इस कारण कालोनी में रहने वाले लोग व कई बच्चे कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचे थे। दंपती ने कार से कालोनी में खड़े कई वाहनों में टक्कर मार दी थी। पीड़ित की कार को भी टक्कर मारकर दंपती ने क्षतिग्रस्त कर दिया था।

सीसीटीवी कैद हुई घटना

घटना कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गई थी। इस मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी लेकिन, पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शिकायत करने की जानकारी पर आरोपी दंपती ने पीड़ित को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी। मामले में पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले में नामजद दंपती व उनके दस वर्षीय बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

झूठे आरोप लगाए गए

वहीं सहायक औषधि आयुक्त उर्मिला अग्रवाल का कहना है कि झूठे आरोपों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बच्चे को कार चलाना सिखाने के मामले में कोई सच्चाई नहीं है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story