Hapur: खुले में शराब पीने वाले 23 लोग गिरफ्तार, ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ अभियान के तहत की कार्रवाई

Hapur: एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के निर्देश पर पुलिस ने मंगलवार की रात सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 Aug 2024 6:57 AM GMT
Hapur News
X

हापुड़ में खुले में शराब पीने वाले 23 लोग गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: देश की राजधानी दिल्ली से सटे जनपद हापुड़ में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना लोगों को महंगा पड़ गया। एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के निर्देश पर पुलिस ने मंगलवार की रात सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान धौलाना पुलिस ने 23 लोगों को खुले में शराब पीते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी को आगे से कभी भी सार्वजनिक स्थान पर शराब न पीने के निर्देश भी दिए। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के विरूद्ध धारा 355 बीएनएस के अंतर्गत कार्रवाई की गई।

सड़कों पर लगा रहे थे शराब के जाम

शहर में सड़कों पर शाम ढलते ही शराब के जाम छलकाने और राहगीरों से अभद्रता किए जाने के बारे में पुलिस को शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद मंगलवार को देर रात एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के निर्देश पर थाना धौलाना क्षेत्र की सड़कों पर खुलेआम शराब पी रहे और शराब पीकर उत्पात मचा रहे आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया गया।

धारा 355 के तहत की कार्रवाई

थाना धौलाना प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर विशेष अभियान चलाया गया। इसके तहत भीड़- भाड़ वाले स्थानों, बाजारों, दुकानों समेत अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वालों की धरपकड़ की गई। इस दौरान लोगों को पुलिस ने खुले में शराब पीने के दौरान पकड़ लिया। इन सभी लोगों के खिलाफ धारा 355 बीएनएस के तहत कार्रवाई की गईं हैं। सभी को आगे से कभी भी सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन न करने की हिदायत दी गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story