Hapur News: युवक से हड़पे 68.87 लाख रुपये, मांगने पर आरोपियों नें किया हमला, न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज

Hapur News: पीड़ित ने इसका विरोध किया तो सात जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे सुहैल, शाहनवाज और शराफत अली अपने साथ दो अज्ञात लोगों को लेकर उसके घर में घुस गए और अभद्रता करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Oct 2024 4:49 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिकंदरगेट के रहने वाले युवक से अपने जानकार लोगों ने 68,87,206 रुपये हड़प लिए। रुपये वापस मांगने पर आरोपियों ने अभद्रता कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए, धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

पीड़ित नें न्यायालय में लगाई थीं गुहार

मोहल्ला सिकंदगेट के रहने वाले सुहैल ने न्यायालय में दिए शिकायती पत्र देते हुए बताया कि मोहल्ला कांजीवाड़ा के रहने वाले सुहैल, उसके भाई शाहनवाज उसके पिता शराफत अली के साथ अच्छे संबंध रहे हैं और उनकी जान पहचान रही है। जिसके चलते दोनों के बीच रुपयों का लेनदेन होता रहता था। हिसाब लगाया तो पता चला कि सुहैल पर 68,87,206 रुपये बकाया निकल रहे थे। अधिकांश उनका लेनदेन आनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से हुआ है। पीड़ित ने सुहैल से अपने रुपये वापस मांगे तो उसने रुपये नहीं दिए और रुपये व फर्म को हड़पने के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार करने की धमकी दे दी। पीड़ित ने इसका विरोध किया तो सात जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे सुहैल, शाहनवाज और शराफत अली अपने साथ दो अज्ञात लोगों को लेकर उसके घर में घुस गए और अभद्रता करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी सुहैल ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जो पीड़ित के सिर में लगा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए, जिन्हें देख आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

जाँच के बाद की जाएगी कार्यवाही

थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story