Hapur News: टोल मांगने पर आरोपियों ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, नौ आरोपी को गिरफ्तार

Hapur News: 20 से 25 गाड़ियों में सवार युवकों ने बुलंदशहर रोड स्थित कुराना टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने करीब 20 मिनट तक टोल फ्री करा दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Feb 2024 5:21 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: टोल मांगने को लेकर रविवार रात 20 से 25 गाड़ियों में सवार युवकों ने बुलंदशहर रोड स्थित कुराना टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने करीब 20 मिनट तक टोल फ्री करा दिया। मामले में पुलिस ने नौ नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

टोल प्रबंधक ने दी थी थाने में तहरीर

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में जिला मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र के गांव रासना के शादाब त्यागी ने बताया कि वह थाना हाफिजपुर क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित कुराना टोल प्लाजा के प्रबंधक पद पर कार्यरत है। रविवार रात 20 से 25 गाड़ियों में सवार युवक टोल प्लाजा पर पहुंचे। सभी ने टोल शुल्क देने से मना कर दिया और जबरन बैरियर हटाने लगे। इस दौरान टोल प्लाजा पर तैनात हैदर, आसिफ, अनिकेत व पंकज सहित अन्य कर्मचारियों ने उन्हें बैरियर हटाने से रोका।

इससे गुस्साए आरोपियों ने टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी।इतना ही नहीं करीब 20 मिनट तक आरोपियों ने टोल प्लाजा फ्री करा दिया। जिससे सरकार को काफी राजस्व की हानि पहुंची है। विरोध पर आरोपियों ने पीड़ित व कर्मचारियों को हत्या की धमकी दी। मामले में पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक श्योपाल सिंह ने बताया कि जिला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के नाजिम, नासिर, अब्दुल रहमान, दानिश, सुहैल, थाना सरूरपुर क्षेत्र के गुलबहार, मुजफ्फरनगर के थाना भवन क्षेत्र जुनैद व जनपद गाजियाबाद के नहाली के जावेद और माहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीम को लगाया गया है

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story