×

Hapur News: अगर आप है मीट के शौकीन तो जरुर पढ़े ये खबर, पशुओं को जहर देकर मास करते थे सप्लाई

Hapur News: मामले में पुलिस ने गिरोह के सात नामजद व छह अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस अन्य फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Jan 2024 5:52 AM GMT
Hapur Police Encounter
X

Hapur Police Encounter  (PHOTO: SOCIAL MEDIA )

Hapur News : मुर्दा मवेशी की आड़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास पशु कटान कर रहे आरोपियों से रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने म घेरांबदी करते हुए दो आरोपियों को दबोच लिया। मौके से दो मिनी ट्रक, 800 किलो भैंस मांस, एक तमंचा, एक कारतूस, एक चाकू व कटान के उपकरण बरामद किए हैं। मामले में पुलिस ने गिरोह के सात नामजद व छह अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस अन्य फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

इस तरह आरोपी देते थे वारदात को अंजाम

जिले के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि रामपुर रोड स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास कुछ आरोपी मुर्दा मवेशी की आड़ में पशुओं का कटान कर रहे हैं। सूचना पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी की घेरबंदी कर ली। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें थाना प्रभारी निरीक्षक व अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने मौके से जिला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव कैली के सुमित और जिला अमरोहा के थाना नंगली क्षेत्र के गांव ढक्का उझारी के शाकिब को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया की पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उनके गिरोह में हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के न्यू अशोक नगर का शेखर, विनय, कोटला मेवातियान का चांद पहलवान, जिला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव कबट्टा का सौरभ जाटव, थाना किठोर क्षेत्र के गांव भटीपुरा का भूषण ठेकेदार व अन्य छह लोग शामिल हैं। गिरोह के सदस्य गांव-गांव घूमकर पशुओं को जहर खिलाकर मार देते हैं। मृत पशुओं के मांस को होटलों पर बेचकर मुनाफा कमाते हैं। पुलिस ने नामजद व अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फरार आरोपितों की तलाश जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story