Hapur News: नेशनल हाइवे पर एंबुलेंस व कार की भिड़ंत, एक की मौत, छह लोंग घायल

Hapur News: हादसे के दौरान वाहनों की भिडंत की आवाज और लोगों की चींख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Sep 2024 12:51 AM GMT
Hapur News: नेशनल हाइवे पर एंबुलेंस व कार की भिड़ंत, एक की मौत, छह लोंग घायल
X

road accident in Hapur   (photo: social media )

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के NH-9 स्थित अल्लाबख्शपुर कट के पास एंबुलेंस और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में वाहन सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया । मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दी गई । वहीं हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला

सोमवार की रात एक कार मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर जैसे ही कार गांव अल्लाबख्शपुर के सामने पहुंची, तो अचानक उसके सामने बाइक सवार दो युवक आ गए। जिन्हें बचाने के चक्कर में कार चालक ने ब्रेक लगा दिए, लेकिन इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने कार में टक्कर मार दी और कार बाइक से टकरा गई। हादसा इतनी तेजी से हुआ कि किसी को कुछ भी समझने का मौका नहीं मिला। वहीं हादसे के दौरान वाहनों की भिडंत की आवाज और लोगों की चींख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। हादसे में तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस टीम ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया।

हादसे में हुई एक की मौत

डॉक्टरों ने इलाज के दौरान गुड्डू निवासी गांव लुहारी खादर (करीब 35 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा घायलों में गुरदयाल निवासी काकाठेर, आबिद निवासी भोजपुर (मुरादाबाद), गुलाम निवासी सीकमपुर पांडे (मुरादाबाद), दीपक निवासी फत्तेपुर (अमरोहा), पवन निवासी काकाठेर, फिरासत अली निवासी रामपुर, शकील निवासी रतनपुर सुमाली (रामपुर), मुस्तैदी के साथ अन्य लोग शामिल हैं। दुर्घटना के बाद काफी संख्या में राहगीर मौके पर पहुंचे। जिसके चलते जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घायल लोगों अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि घायलों की परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है । तहरीर मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story