Hapur News: सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में उतरे एक कर्मचारी की मौत, दूसरे का इलाज जारी

Hapur News: जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की सफाई के लिए टैंक में उतरे दो कर्मचारियों में एक की उपचार के दौरान मौत हो गयी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 April 2024 10:35 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में उतरे एक कर्मचारी की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के शैलेश फॉर्म कॉलोनी में स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की सफाई के लिए टैंक में उतरे दो कर्मचारी में से एक की कर्मचारी की शनिवार को इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दूसरे कर्मचारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं हापुड़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच में जुट गईं है।

दो दिन पूर्व हुई थी घटना

बृहस्पतिवार की देर शाम शैलेश फॉर्म कॉलोनी स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में मूल रूप से बिहार के बलिया के रहने वाले 55 वर्षीय ओंकार व बुलंदशहर के रहने वाले 30 वर्षीय गौरव प्लांट की सफाई करने के लिए नीचे उतरे थे। टैंक में गैस बनी होने के कारण दोनों अंदर ही बेहोश हो गए। काफी समय तक जब दोनों कर्मचारी प्लांट से बाहर नहीं निकले और आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिला तो मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों में हड़कंप बच गया था। कर्मचारियों के शोर मचाने पर घटना की जानकारी तुरंत ही अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को दी गई।

इलाज के लिए दोनों को स्थानीय अस्पताल कराया था भर्ती

पिलखुवा कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि अपनी टीम के साथ घटनास्थल मौके पर पहुंचे थे। टीम ने मास्क आदि की मदद से दोनों को प्लांट से बाहर निकालकर पास में हीं स्थित अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने कर्मचारी ओंकार की स्थिति गंभीर बताई थी। इसके बाद दोनों कर्मचारियों को जनपद गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सुबह ओंकार की उपचार की मौत हो गई। दूसरा कर्मचारी खतरे से बाहर है। जिसका इलाज चल रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story