Hapur News: पिता की डांट से नाराज किशोर ने तालाब में लगाई छलांग, डूबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: जिले के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव इकलेड़ी में एक किशोर ने पिता के डांटने से नाराज से होकर तालाब में छलांग लगा दी। गांव के तालाब में 16 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Feb 2024 11:45 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में पिता की डांट से नाराज किशोर ने तालाब में लगाई छलांग (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव इकलेड़ी में एक किशोर ने पिता के डांटने से नाराज से होकर तालाब में छलांग लगा दी। गांव के तालाब में 16 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे गौतखोरों तथा गांव वालों ने शव को तालाब से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची कपूरपुर पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जाँच की जा रही है।

इस कारण किशोर ने लगाई तालाब में छलांग

पुलिस ने बताया कि गांव इकलेड़ी निवासी 16 वर्षीय अर्जुन को उसके पिता ने शुक्रवार को किसी बात को लेकर डाट दिया था। जिससे नाराज किशोर ने गुस्से में घर से निकलकर गांव के ही तालाब में छलांग लगा दी। किशोर को डूबता देख ग्रामीणों ने तालाब में कूदकर बचाने का अथक प्रयास भी किया। मौके पर खड़े कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पर दौड़े परिजनों ने कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किशोर की तालाब में खोजबीन कराई।तालाब में किशोर का कोई सुराग नही लग सका। वहीं पुलिस ने दूसरे दिन गोताखोरों की मदद से तालाब से मृतक किशोर का शव बाहर निकाला। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

कपूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सुमित तोमर ने बताया कि गांव इकलेड़ी निवासी रमेश का 16 वर्षीय पुत्र अर्जुन अपने पिता की डाटने से नाराज होकर गुस्से में गांव की तालाब के निकट पहुँचा और उसमें छलांग लगा दी। जिसके बाद थाना पुलिस को छलांग लगाने की सूचना प्राप्त हुई। देर रात तक ग्रामीण व पुलिस किशोर की तलाश में जुटे हुए थे। लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया था। जिसके बाद आज सुबह से ही किशोर की तलाश के लिए तालाब में कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से किशोर के शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story