Hapur News: क्लास में बैठा था छात्र, गुस्से में आए टीचर ने बेरहमी से कर दी पिटाई

Hapur News: मामला बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बछलौता रोड पर स्थित बीके एकेडमी स्कूल का है। इस स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं क्लास के एक बच्चे को टीचर ने बुरी तरह से पीटा।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 20 July 2024 6:13 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में टीचर ने की छात्र की जमकर पिटाई (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के हापुड़ जिले में एक प्राइवेट स्कूल में छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। सरकार बाल आयोग से संबंधित कितने भी कानून बना ले लेकिन स्कूलों में इसका असर नजर नहीं आ रहा है। थाना बाबूगढ़ के एक निजी स्कूल में टीचर ने सातवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र की बेरहमी से पिटाई करते हुए उसको दूसरी मंजिल की सीढ़ी सें नीचे फेंक दिया। छात्र के पिता ने इस मामले में थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

बीके एकेडमी स्कूल का मामला

दरअसल, पूरा मामला बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बछलौता रोड पर स्थित बी, के, एकेडमी स्कूल का है। इस स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं क्लास के एक बच्चे को टीचर ने बुरी तरह से पीटा। शिक्षक के द्वारा मारपीट की गईं व बच्चे को दूसरी मंजिल के जीने सें सीढ़ी के द्वारा नीचे धक्का देकर फेका गया। जिससे छात्र का पैर मुड़ गया और मारपीट के कारण गंभीर चोट भी आयी है।

स्कूल प्रबंधन ने नहीं दिया जवाब

छात्र की पिटाई सें नाराज परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने शिक्षक तथा स्कूल प्रबंधन पर केस दर्ज करने की मांग की। मामले की शिकायत बीएसए सें भी की गई है। फिलहाल इस मामले में स्कूल प्रबंधन की तरफ से कोई भी जवाब नहीं दिया गया।छात्र ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट भी की गई है। मामले की जांच थाना बाबूगढ़ पुलिस कर रही है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि, छात्र के पिता नें थाने में तहरीर दी। स्कूल प्रबंधन को बुलाया गया है। मामले की जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story