Hapur News: ताबड़तोड़ फायरिंग कर घर पर सो रहे व्यक्ति की हत्या का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

Hapur News: आरोपियों ने पिस्टल व तमंचे से पीड़ित पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें पीड़ित बाल-बाल बच गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 July 2024 4:45 PM GMT
Hapur News - Photo- Newstrack
X

Hapur News - Photo- Newstrack

Hapur News :-पुरानी रंजिश को लेकर थाना देहात क्षेत्र के गांव श्यामपुर में बाइक सवार आरोपियों ने घर पर सो रहे व्यक्ति पर फायरिंग कर उसकी हत्या का प्रयास किया। गनीमत रही कि गोली व्यक्ति को नहीं लगी और उसकी जान बच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक फौजी समेत दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़ित नें आरोपियों के खिलाफ दी थाने में तहरीर

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में गांव श्यामपुर के सेंसरपाल ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब 12 बजे वह घर पर सो रहा था। इसी बीच गांव के ही शैंकी व रविंद्र बाइक लेकर वहां पहुंचे।आरोपियों ने पिस्टल व तमंचे से पीड़ित पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें पीड़ित बाल-बाल बच गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए। जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।चार जून को भी 11 बजे बुग्गी में टक्कर लगने के विवाद को लेकर आरोपी शैंकी, उसका पिता विनोद व जयविंद्र उसके परिवार के धनवीर के घर गए थे।आरोपियों ने धनवीर को बेरहमी से पीटा और उसे जबरन कार में डाल लिया था। इसके बाद शैंकी ने तमंचे की बट से धनवीर के मुंह पर बार-बार वार कर उसे लहूलुहान कर दिया था। जिसमें धनवीर के तीन दांत टूटे गए थे। मामले में धनवीर ने शैंकी, उसके पिता विनोद व जयविंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी शैंकी व रविंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story