Hapur News: 'साहब बेटा अस्पताल में भर्ती है'.., रिश्वत मांग रहे ट्रैफिक पुलिस से ऑटो चालक ने जोड़े हाथ पांव

Hapur News: ऑटो चालक ने चेकिंग के नाम पर ट्रैफिक पुलिस के होमगार्ड पर उत्पीड़न कर पैसे मांगने का आरोप लगाया। जिसके बाद उत्पीड़न से परेशान ऑटो चालक ने खुद ही अपने हाथों से ही ऑटो का शीशा तोड़ दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 27 Oct 2023 1:57 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड में नगर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौराहे के नजदीक एक ऑटो चालक ने चेकिंग के नाम पर ट्रैफिक पुलिस के होमगार्ड पर उत्पीड़न कर पैसे मांगने का आरोप लगाया। जिसके बाद उत्पीड़न से परेशान ऑटो चालक ने खुद ही अपने हाथों से ही ऑटो का शीशा तोड़ दिया। शीशा तोड़ने से सड़क पर बिखर गया और ऑटो चालक के हाथों से खून बहने लगा। वही सड़क पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। राहगीरों ने जब ऑटो चालक से पूछा तो उसने बताया कि वह होमगार्ड से गुहार लगाता रहा कि उसका बेटा अस्पताल में भर्ती है।मगर होमगार्ड ने उसकी एक नही सुनी। इसके बाद ऑटो चालक ने गुस्से में आकर अपना आपा खो दिया। वहीं ऑटो का शीशा तोड़ ऑटो चालक ने यातायात होमगार्ड पर गंभीर आरोप लगाए।

होमगार्ड ने ऑटो चालक से लगाई गुहार

पीड़ित ऑटो चालक संजीव कुमार ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैं ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। मेरे बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह मेरठ रोड से सीएनजी पेट्रोल पंप से गैस डलवा कर जा रहा था। इसी बीच ट्रैफिक होमगार्ड ने तहसील चौराहे के पास उसे रोक लिया। होमगार्ड ने जब ऑटो के कागजात मांगे तो चालक कागजात नहीं दिखा पाया। इस दौरान चालक ने कागजात ऑनलाइन देखने की बात कही। लेकिन वर्दी के नशे में चूर ट्रैफिक होमगार्ड ने ऑनलाइन कागज देखने से इनकार कर दिया। पीड़ित चालक ने आरोप लगाते हुए बताया, कि गुरुवार को भी ट्रैफिक विभाग के सिपाही को उसने 500 की रिश्वत दी थी। वही कुछ दिन पूर्व भी ऑटो का चालान भी काटा गया था। चालक ने आरोप लगाया कि प्रतिदिन चेकिंग के नाम पर ऑटो को बार-बार रोका जाता है।

टीआई ने दिए जांच के आदेश

टीआई अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑटो चालक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं होमगार्ड के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जा रही है। किसी भी हाल में ऑटो चालकों से अवैध रूप से उगाई नही होने दी जाएगी। वहीं पीड़ित ऑटो चालक को न्याय दिलाया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story