Hapur Viral Video: होटल पार्टी में जमकर नाचीं बार बालाएं, परोसी जा रही थी तस्करी की शराब, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: ओकेजनल बार लाइसेंस की आड़ में हरियाणा से तस्करी कर लाई गई अवैध शराब जमकर परोसी गई। जिसका वीडियो तेजी से सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 July 2024 4:02 PM GMT
X

होटल पार्टी में जमकर नाचीं बार बालाएं, परोसी जा रही थी तस्करी की शराब, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस: Video- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित होटल प्रकाश रिजेंसी में सोमवार की देर आयोजित हुई पार्टी में जमकर जाम छलके और बार बालाओं ने नृत्य किया। ओकेजनल बार लाइसेंस की आड़ में हरियाणा से तस्करी कर लाई गई अवैध शराब जमकर परोसी गई। जिसका वीडियो तेजी से सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। पुलिस नें इस मामले में होटल के मैनेजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जाँच में जुट गईं है।

सूचना पर पहुंची थी आबकारी टीम और नगर पुलिस

आपको बता दें कि सोमवार की रात आबकारी विभाग को मुखबिर सें सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके लिए आबकारी विभाग की टीम ने नगर कोतवाली की पुलिस के साथ मिलकर होटल पर छापा मारा कार्यवाही की गईं।टीम को छापामार कार्यवाही में हरियाणा मार्का की दो बोतल अवैध शराब बरामद हुई।मगर,वीडियो में दिख रहा नजारा कुछ और ही बयान कर रहा है।बताया जा रहा कॉकटेल पार्टी में काफी मात्रा में शराब वहां लाई गई थी।

क्या कहते है जिला आबकारी?

इस सबंध में जनपद के जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, सोमवार की रात आबकारी विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर दिल्ली रोड स्थित होटल प्रकाश रिजेंसी पर छापामार कार्रवाई की थी। टीम के आने की भनक लगते ही होटल का मैनेजर विपिन कुमार शर्मा मौके से फरार हो गया था। छानबीन के दौरान पता चला कि ओकेजनल बार का लाइसेंस लेकर होटल में हरियाणा मार्का की शराब लोगों को पिलाई जा रही थी। होटल से दो हरियाणा मार्का की अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद हुई है। इस मामले में आबकारी निरीक्षक हिमांशु कर्दम ने होटल के मैनेजर विपिन कुमार शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बरामद शराब की बोतलों को सील करा दिया गया है।

शराब पार्टी का वीडियो वायरल

होटल में शराब पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बार बालाएं नाच रही हैं और लोग शराब का सेवन कर जश्न मनाते दिख रहे हैं। बालाओं ने नृत्य पर लोग नोट उड़ाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि नगर निवासी एक सर्राफ के यहां 11 जुलाई को शादी है। सर्राफ ने ही होटल में शराब पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें 20 से अधिक लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। वीडियो शहर के लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

आयोजकों के तलाश में जुटी पुलिस

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मिडिया पर वीडियो की जानकारी मिली है। आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आयोजकों के बारे में जानकारी की जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story