Hapur News: हापुड़ में सट्टा रैकेट का भंडाफोड़, नगर कोतवाली पुलिस नें एक एजेंट को किया गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस को मीनाक्षी रोड कब्रिस्तान के पास सट्टे की खाईबाड़ी का बड़े पैमाने पर संचालन करने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित सज्ञान लेकर छापेमारी की गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 16 Oct 2024 11:33 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2024 11:35 AM GMT)
Hapur News ( Pic- Newstrack)
X

Hapur News ( Pic- Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस नें सट्टे की खाईबाड़ी करने का भड़ाफोड़ किया हैं। पुलिस नें एक एजेंट को गिरफ्तार किया हैं। जिसके कब्जे सें पुलिस नें 4735 रूपये की नकदी, 14 सट्टा पर्ची व एक पेन्सिल बरामद की हैं।पुलिस नें आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया हैं।

पुलिस की जुबानी, अपराधी की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस को मीनाक्षी रोड कब्रिस्तान के पास सट्टे की खाईबाड़ी का बड़े पैमाने पर संचालन करने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित सज्ञान लेकर छापेमारी की गई।मौके सें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके कब्जे सें सट्टा पर्ची, नकदी, पेन्सिल सहित सामान बरामद हुआ था। पूछताछ में आरोपी नें अपना नाम विनोद कुमार उर्फ़ खन्ना पुत्र ऐदल सिंह मोहल्ला कासमपूरा थाना नगर कोतवाली बताया हैं।

खाकी की रडार पर सट्टा माफिया

इस सबंध में नगर सीओ जितेंद्र शर्मा का कहना हैं कि सट्टे की खाईबाड़ी में लालच देकर लोगों के खून पसीने की गाढ़ी कमाई को दाव पर लगाया जा रहा हैं। इस अवैध धंधे में लिप्त लोगों के कुछ नाम सामने आये हैं। जिनके द्वारा सट्टा एजेंटो को लगाकर हाईटेक तरीके सें खाईबाड़ी को अंजाम दिया जाता हैं। ऐसे सट्टा एजेंट और उनके आका भी खाकी के रडार पर हैं। जिन पर क़ानून का शिकजा कसा जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story