Hapur News: बाइक सवारों ने किया हुड़दंग, SP ने सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Hapur News: खादर क्षेत्र में 11 माह से अधिक समय तक सुनसान रहने वाले गंगा के दोनों किनारों से जुड़ा कार्तिक पूर्णिमा मेले के मद्देनजर टैंट-तंबुओं की महानगरी में तब्दील हो उठा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Nov 2023 11:18 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में हुड़दंग मचा रहे युवकों को एसपी ने सिखाया सबक (न्यूजट्रैक)

Hapur News: खादर क्षेत्र में 11 माह से अधिक समय तक सुनसान रहने वाले गंगा के दोनों किनारों से जुड़ा कार्तिक पूर्णिमा मेले के मद्देनजर टैंट-तंबुओं की महानगरी में तब्दील हो उठा है। जहां भक्ति में मस्ती से अनूठे सगम में पश्चिमी उतर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक की भीड़ जुट रही है। जहाँ मेले में हरियाणा, दिल्ली समेत कई राज्यों से लाखों श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए आ रहे हैं।

SP का थप्पड़ मारते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एसपी अभिषेक वर्मा का एक थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में कुछ हुडदंग युवक भैंसा बुग्गी दौड़ के नाम पर सड़कों पर जमकर उत्पात मचाते नजर आ रहे थे। वीडियो में गढ़ मेले में आने के लिए युवकों का हुडदंग करते हुए जत्था आ रहा था। वीडियो में कुछ युवक बाइकों पर सवार होकर सड़क पर शोर मचाते हुए नजर आ रहे है।

कुछ युवक भैंसा बुग्गी में सवार होकर हुडदंग कर रहे थे। हाईवे पर दौड़ लगाते हुए मेले की तरफ आ रहे थे। जैसे ही बाईक सवार युवक गढ़ चौपला पर आए तो उन्होंने पुलिस बैरियर का गिरा दिया। जिस पर वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो युवकों ने पुलिस के साथ अभ्रदता शुरू कर दी। जिस पर पुलिस व युवकों में जमकर नोंकझांक हुई। जिस पर एसपी अभिषेक वर्मा ने आग बबूला होकर युवकों को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद बाद यह वीडियो जनपद के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि खादर क्षेत्र में मेले में भैंसा दौड़ पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। इसके बावजूद भी कुछ युवक हुडदंग करते हुए बैरियर तोड़कर जा रहे थे। जिन्हें पुलिस द्वारा रोका गया था। पुलिस के रोकने पर युवकों ने अभद्रता करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस ने बाइक का चालान करते हुए कार्यवाही की। साथ ही भैंसा दौड़ को लेकर चेतावनी दी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story