Hapur News: आठ लाख 95 हजार में बिक गईं 54 बाइक 24 कार,3 टेम्पो,2 ट्रैक्टर,थाने में की गईं नीलामी

Hapur News: ।इस बोली कों फाइनल करके इन सभी वाहनों को 8 लाख 95 हजार रुपए में नीलाम कर दिया गया। थाने में वाहनों का अंबार लगा हुआ था

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 July 2024 3:18 PM GMT
Hapur News ( Photo- Newstrack)
X

Hapur News ( Photo- Newstrack)

Hapur News :- यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस ने थानों में सड़ रहे लावारिस वाहनों और सालों से कई मुकदमे के तहत खड़े छोटे-बड़े वाहनों को नीलामी प्रक्रिया के तहत नीलाम कर दिया है।यह वाहन कबाड़ में जाएंगे और कबाड़ के अलावा इन वाहनों को और कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता।नगर कोतवाली में वाहनों को खरीदने पहुंचे कबाड़ी व्यापारियों ने एक से बढ़कर एक बोली लगाई।आला अफसरों की मौजूदगी में हुई 83 वाहनों की नीलामी में सबसे ज्यादा बोली 8 लाख 95 हजार रुपए लगी।इस बोली कों फाइनल करके इन सभी वाहनों को 8 लाख 95 हजार रुपए में नीलाम कर दिया गया। थाने में वाहनों का अंबार लगा हुआ था।

8 लाख 95 हजार रुपए में नीलाम वाहन


नायब तहसीलदार प्रताप सिंह और थाना प्रभारी निरिक्षक रघुराज सिंह की मौजूदगी मे नगर कोतवाली मे सीजशुदा,लावारिस,मुक़दमो सें संबंधित वाहनों की नीलामी की गई। नगर कोतवाली की टीपीनगर चौकी पर कई सालों से मुकदमे के तहत छोटे-बड़े वाहन खड़े थे. इनमें तमाम लावारिश वाहन भी शामिल थे।थाना परिसर में नीलामी की खुली बोली का आयोजन किया गया था। जिसमें एक से बढ़कर एक खरीदारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और लाखों की बोली लगाई।इसके बाद आखिर में 8 लाख 95 हजार रुपए में 83 वाहनों कों नीलाम कर दिए गया। इनमे 54 दो पहिया वाहन, 24 चार पहिया वाहन, 3 तीन पहिया वाहन, 2 ट्रैक्टर कों नीलाम कर दिया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story