×

Hapur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नें विस्तारको के साथ की बैठक, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hapur News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के बाद जिस प्रकार के परिणाम आए हैं उन परिणाम का स्वागत किया गया है हमने सहजता के साथ उसे स्वीकार किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Jun 2024 2:03 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का हापुड़ में आज आगमन हुआ। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ विस्तारक बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक में विस्तारक रहे मौजूद

आपको बता दे कि शनिवार को गढ़ रोड पर स्थित दयाल रीजेंसी में भारतीय जनता पार्टी के विस्तारको की बैठक हुई है। जिसमें पश्चिम क्षेत्र कानपुर क्षेत्र और ब्रज क्षेत्र के सभी विस्तारक मौजूद रहे। मुख्य अतिथि की भूमिका में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल रहे। इसके अतिरिक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया व तीनों क्षेत्र के अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

क्या बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के बाद जिस प्रकार के परिणाम आए हैं उन परिणाम का स्वागत किया गया है हमने सहजता के साथ उसे स्वीकार किया है। अलग-अलग संगठन के कार्यक्रमों के माध्यम से हम लोग अपने कार्यकर्ताओं के बीच में जा रहे हैं आज पश्चिम ब्रज क्षेत्र में जो लोगों ने चुनाव के समय पूर्णकालिक रहकर संगठन के कार्यों को आगे बढ़ने का काम किया था। ऐसे विस्तार को लेकर एक बैठक हापुड़ में आयोजित की गई है। उन लोगों का हम लोग सम्मान अनुभव किस प्रकार के रहे उन सारे विषयों को जोड़कर हम लोग संघटनात्मक गतिविधियों को आगे बढ़ने का कार्य करेंगे उनका स्वागत करेंगे अभिनंदन करेंगे हमारा एक लक्ष्य था। हम उसे लक्ष्य के साथ जनता के बीच में गए। उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा को बढ़कर वोट दिया है। जिसमें जनता ने भाजपा को 44 परसेंट व गठबंधन को 43% वोट मिला है इसमें भी भाजपा को अधिक वोट मिला है। वह जनता के बीच जा रहे हैं और जनता की समस्याओं को सुनेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी चुनाव के समय जनता से वादा किए हैं उन सभी वादों को भारतीय जनता पार्टी पूरा करेगी।

इस अवसर पर यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर संगठन महामंत्री धर्मपाल सैनी, विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, जिला अध्यक्ष नरेश तोमर, क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, क्षेत्रीय मंत्री अर्चना मिश्रा, कविता मादरे जिला महामंत्री प्रफुल्ल सारस्वत, राजीव सिरोही, मोहन सिंह, पुनीत गोयल, जिला उपाध्यक्ष श्यामेंद्र त्यागी, नीलम तेवतिया जिलाकोषाध्य कपिल एस एम मंडल, अध्यक्ष पवन गर्ग, सुनील सैनी, जिनेंद्र चौधरी, संध्या शर्मा, छवि दीक्षित, मुनेश त्यागी, दीपांशु गर्ग, महेश तोमर, दीपक भाटी, अनिरुद्ध कस्तला, शैलेंद्र राणावत, अमित सिवाल, अशोक बबली, जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत अनेक कार्यकर्ता रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story